कोच का खुलासा, पाकिस्तान के खिलाफ कैच छोड़ने के बाद ऐसी थी अर्शदीप सिंह की हालत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 14, 2022 - 12:35 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : सुपर 4 चरण में प्रतियोगिता से बाहर होने के बाद भारत ने हाल ही में संपन्न हए एशिया कप 2022 में एक कठिन समय का सामना किया। अर्शदीप सिंह के लिए ये टूर्नामेंट ना भुलने वाला रहेगा क्योंकि युवा तेज गेंदबाज को पाकिस्तान के खिलाफ एक कैच छोड़ने के बाद भारी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। अर्शदीप के कोच जसवंत राय ने खुलासा किया है कि युवा खिलाड़ी खुद से निराश था और अपनी गलती के बाद रात को सो नहीं पा रहा था। 

अर्शदीप के कोच ने कहा, किसी भी खिलाड़ी की तरह अर्शदीप थोड़ा तनाव में था लेकिन फिर हमने उससे कहा कि उसने पूरी मेहनत की है और उसे चिंता करने की जरूरत नहीं है। जब उसने पाकिस्तान के खिलाफ कैच छोड़ दिया और आखिरी ओवर में लगभग सात रनों का बचाव किया तो मैंने उससे बात की और उसने मुझसे कहा कि वह उस रात सो नहीं सका। 

अर्शदीप के कोच ने यह भी खुलासा किया कि पेसर को सोशल मीडिया पर ट्रोल्स की परवाह नहीं है और अंतिम ओवर में यॉर्कर नहीं करने से निराश थे। राय ने कहा उन्होंने साझा किया कि उन्हें ट्रोल्स की परवाह नहीं है लेकिन उनके विचार केवल उनके यॉर्कर के फुल टॉस में बदलने के बारे में नहीं थे। टी20 विश्व कप किसी भी क्रिकेटर के लिए सबसे बड़ा मंच है और अर्शदीप के अपनी गलतियों को सुधारने के रवैये से उन्हें और भारत को मदद मिलेगी। 

Content Writer

Sanjeev