RR vs PBKS : मैच जीतने के बाद बोले अर्शदीप, संजू सैमसन को आउट करने का ये था प्लान

punjabkesari.in Tuesday, Apr 13, 2021 - 10:52 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : रोमांचक मुकाबले में राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ शानदार जीत दर्ज करने वाले पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने कहा, उनका साइड प्लान संजू सैमसन को फाइनल ओवर में वाइड यार्कर डालना था और ये देखकर अच्छा लगा कि प्लान काम कर गया। संजू सैमसन का शतक बेकार गया राजस्थान को आईपीएल 2021 के पहले मैच मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। 

ये भी पढ़ें : RR vs PBKS : संजू सैमसन का शतक गया बेकार, पंजाब ने 4 रन से जीता मैच

अर्शदीप ने मैच के बाद बात करते हुए कहा, आईपीएल इतना बड़ा मंच है और इतनी अच्छी लीग है कि आप किसी भी टीम को नहीं लिख सकते। मेरे पास कोई विशेष तैयारी नहीं है, मैं बस खुद की वापसी की तैयारी करता हूं। सपोर्ट स्टाफ मुझे हमेशा चीजों को सरल रखने के लिए कहता है। मैं उस तरह गेंदबाजी करने की कोशिश करता हूं जैसा कि कप्तान मुझसे चाहते हैं।

अर्शदीप ने आगे कहा, क्षेत्र निर्धारित किया गया था, योजना थी कि सैमसन वाइड खेलें। प्लान था कि उन्हें वाइड यार्कर डाली जाए और अगर हम इसे निष्पादित करते हैं तो सैमसन को नीचे ले जाना मुश्किल होता। जब उनसे पूछा गया कि चारों ओर ओस के साथ गेंदबाजी करना कितना कठिन था तो अर्शदीप ने कहा, मैं अनुमान लगाता हूं कि हर टीम ओस के साथ गेंदबाजी का अभ्यास करती है। मुझे नहीं लगता कि इतना ओस था, हर टीम ओस को ध्यान में रखते हुए अभ्यास करती है क्योंकि टॉस आपके नियंत्रण में नहीं है। 

PunjabKesari

केएल राहुल (50 गेंदों पर 91 रन) की शांत और आत्मविश्वास से भरी पारी सहित दीपक हुड्डा (28 गेंदों पर 64 रन) की हिटिंग ने पंजाब को 20 ओवर के खेल में 221 रन बनाने में मदद की। गेल ने इस दौरान 40 रन की पारी खेली। लक्ष्य प्राप्ति के लिए उतरी राजस्थान की टीम के कप्तान संजू सैमसन (63 गेंदों पर 119 रन) ने शतकीय पारी खेली लेकिन टीम 4 रन से हार गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News