अब इंगलैंड में धूम मचाएंगे Arshdeep Singh, इस काऊंटी टीम ने किया साइन

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2023 - 06:49 PM (IST)

खेल डैस्क : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह जल्द ही इंगलैंड में होने वाली काऊंटी चैम्पियनशिप 2023 में खेलते नजर आएंगे। बाएं हाथ के गेंदबाज को मशहूर क्लब कैंट की ओर से अनुबंधित कर लिया गया है। अर्शदीप जून और जुलाई में कैंट में पांच मैच खेलेंगे। कैंट ने इस सीजन के लिए तीन विदेशी प्लेयरों को चुना है जिसमें जॉर्ज लिंडे और केन रिचर्डसन भी शामिल हैं। 

 

कैंट प्रबंधन से पॉल डाऊनटोन ने कहा कि उसने प्रदर्शित किया है कि उसके पास सफेद गेंद के साथ विश्व स्तरीय कौशल है, और मुझे पूरा विश्वास है कि वह काउंटी चैंपियनशिप में लाल गेंद के साथ उन कौशलों का अच्छा उपयोग करने में सक्षम होगा। भले ही उन्होंने अब तक सिर्फ सात प्रथम श्रेणी मैच खेले हों लेकिन उनके हालिया प्रदर्शन में उछाल आया है। वह इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैें।

बता दें कि अर्शदीप ने पिछले साल टी-20 और वनडे में भारत के लिए डैब्यू किया था। वह अब तक 29 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेल चुके हैं। वह वह केंट का प्रतिनिधित्व करने वाले चौथे भारतीय खिलाड़ी भी बन गए हैं। 

कैंट से अनुबंध हासिल होने पर अर्शदीप ने कहा- मैं इंग्लैंड में रेड-बॉल क्रिकेट खेलने के लिए उत्साहित हूं। मैं प्रथम श्रेणी के खेल में अपने कौशल में सुधार करना जारी रखूंगा। मैं केंट के सदस्यों और समर्थकों के सामने प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हूं; राहुल द्रविड़ ने मुझे पहले ही बता दिया है कि यह एक महान इतिहास वाला क्लब है।

Content Writer

Jasmeet