वीरेंद्र सहवाग के बेटे आर्यवीर ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, इस क्रिकेट टीम में बनाई जगह

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 10:50 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: देश की राजधानी दिल्ली ने स्टार बल्लेबाज विराट कोहली सहित कई दिग्गज क्रिकेटर दिए हैं। दिल्ली के लिए खेलने वाले बड़े नामों में, वीरेंद्र सहवाग एक विशेष प्रतिभा थे और क्रिकेट के मैदान में उन्होंने अपनी आक्रामक प्रवृत्ति से सबको प्रभावित किया। अब इस धुरंधर बल्लेबाज का बेटा आर्यवीर सहवाग क्रिकेट के मैदान में अपने पिता की तरह बल्लेबाजी का जोहर दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार। आर्यवीर ने मौजूदा विजय मर्चेंट ट्रॉफी के लिए दिल्ली की अंडर-16 टीम में जगह बनाई है।

गौरतलब है कि आर्यावीर राज्य के उभरते हुए क्रिकेटरों में से एक हैं और हाल ही में उनका नाम दिल्ली की अंडर-16 टीम की 79 सदस्यीय संभावित सूची में था। हालांकि, युवा खिलाड़ी ने विजय मर्चेंट ट्रॉफी में हैदराबाद के खिलाफ पहले मैच में टीम में जगह नहीं बना पाए, लेकिन आखिरकार अब उन्हें बिहार के खिलाफ मुकाबले में 15वें खिलाड़ी के रूप में नामित किया गया है।

दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने टीम शीट की एक तस्वीर पोस्ट की है. जिसमें प्रशंसकों ने आर्यवीर का नाम देखते ही इस पोस्ट को वायरल कर दिया।

 

Delhi Men's under 16 Team for the match against Bihar in the Vijay Merchant Trophy. Delhi won the toss and elected to bat first. pic.twitter.com/KcwMwSS4yw

— DDCA (@delhi_cricket) December 6, 2022

आर्यवीर की तारीफ डीडीसीए जूनियर चयन समिति के अध्यक्ष आकाश मल्होत्रा ​​ने भी की है, उन्होंने कहा,"आर्यवीर अच्छी तकनीक के साथ एक क्लासिक बल्लेबाज हैं,  उनका फुटवर्क बहुत अच्छा है और वह खेल के एक अच्छे छात्र हैं। आप जानते हैं कि वह गेंद को अच्छी तरह से बैट के मिडल पर ले रहा था और इन चीजों ने हमें काफी प्रभावित किया।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News