स्मिथ के बाद अब इंगलैंड के सलामी बल्लेबाज के सिर पर लगी बॉल, सिर चकराया

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 12:24 PM (IST)

नई दिल्ली : ऑस्टे्रलियाई क्रिकेटर स्टीव स्मिथ के बाऊंसर से चोटिल होने के बाद अब इंगलैंड के सलामी बल्लेबाज भी नैट प्रैक्टिस के दौरान बाऊंसर लगने से जख्मी हो गए। खास बात यह है कि जेसन रॉय की बॉल वहीं, गर्दन पर लगी है जहां स्मिथ के लगी थी। लोकल एजेंसी ने इसकी खबर देते हुए कहा है कि हेडिंग्ले टेस्ट से पहले जब राय प्रैक्टिस कर रहे थे तभी एक बाऊंसर उनकी गर्दन पर जा लगा। बाऊंसर लगते ही वह जमीन पर बैठे गए। मेडिकल टीम उनके पास पहुंची। राय गर्दन में तेज दर्द होने की बात बोल रहे थे। किसी तरह हेल्मेट उतारकर जेसन को ट्रीटमेंट दिया गया। 


वहीं, जेसन राय के सिर पर बॉल लगने से क्रिकेट इंगलैंड भी चिंता में पड़ गई है। इंगलैंड के लिए जेसन अभी सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे में उन्हें अचानक हटाकर किसी ओर बल्लेबाज को मौका देना टीम के प्रदर्शन को प्रभावित कर सकता है। फिलहाल टीम फिजियो लगातार राय की चोट की समीक्षा कर रहे हैं। अगर राय को एक-दो दिन में चक्कर आने की समस्या आई तो उन्हें तीसरे टेस्ट से हटाया भी जा सकता है। 


बता दें कि एशेज सीरीज के दौरान जेसन का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। अब तक खेली गई चार पारियों में वह महज 40रन ही बना पाए हैं। पहले टेस्ट में जहां वह 10 और 28 रन बनाकर आऊट हुए थे तो वहीं लॉडर््स टेस्ट में वह शून्य और 2 रन ही बना पाए थे। जेसन राय इंगलैंड के लिए वनडे क्रिकेट में क्लास प्लेयर रहे हैं। क्रिकेट वल्र्ड में उन्हें शानदार प्रदर्शन करने के चलते क्रिकेट इंगलैंड ने टेस्ट टीम में जगह दी थी। लेकिन वह अपने प्रदर्शन से अब प्रभावित नहीं कर पा रहे हैं।

Jasmeet