एशेज, पहला टेस्ट : पैट कमिंस ने किया ऑस्ट्रेलियाई टीम का खुलासा, स्टार्क को मिली जगह

punjabkesari.in Sunday, Dec 05, 2021 - 11:18 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान पैट कमिंस ने गाबा में बुधवार से शुरू होने वाले पहले एशेज टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन का खुलासा किया। पांचवें नंबर पर ट्रेविस हेड बल्लेबाजी करेंगे जबकि गेंदबाजी आक्रमण में मिशेल स्टार्क को भी जगह मिली है। दूसरी ओर, इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने खेल से तीन दिन पहले प्लेइंग इलेवन का खुलासा नहीं करने का विकल्प चुना। 

रूट के हवाले से कहा गया कि हमारे पास सभी विकल्प हैं लेकिन हम अभी एक टीम का नाम नहीं लेने जा रहे हैं। हमें पूर्वानुमान देखना होगा और अगले कुछ दिनों में पिच कैसे बदलती है। यह स्पिन खेलने के लिए एक शानदार जगह है। यह कुछ ऐसा है जिसे हम तौलेंगे और विचार करेंगे, लेकिन हम अभी उस कॉल की स्थिति में नहीं हैं। 

इससे पहले टिम पेन ने सेक्सटिंग स्कैंडल के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान के रूप में पद छोड़ दिया था और कमिंस को नए नेता के रूप में नियुक्त किया गया था। स्टीव स्मिथ उपकप्तान की कमान संभालेंगे। 

ऑस्ट्रेलियाई इलेवन : मार्कस हैरिस, डेविड वार्नर, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रैविस हेड, कैमरून ग्रीन, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), पैट कमिंस (सी), मिचेल स्टार्क, नाथन लियोन, जोश हेजलवुड। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News