Ashes : बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने किया टीम में बड़ा बदलाव, देखें प्लेइंग 11

punjabkesari.in Saturday, Dec 25, 2021 - 12:26 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में एशेज सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच बॉक्सिंग डे को खेला जाएगा। 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने 2-0 की बढ़त बनाई हुई है। तीसरे टेस्ट से एक दिन पहले इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टीम का ऐलान कर दिया है। बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के लिए रूट ने टीम में चार बदलाव किए हैं।

रूट ने तीसरे टेस्ट मैच के लिए जॉनी बेयरस्टो, जैक क्रॉली, जैक लीच और मार्क वुड को टीम में शामिल किया है जबकि रोरी बर्न्स, ओली पोप और क्रिस वोक्स और स्टुअर्ट ब्रॉड को टीम से बाहर किया है। इंग्लैंड के लिए तीसरा टेस्ट मैच जीतना बेहद ही जरूरी है क्योंकि अगर वह यह मैच हार जाती है तो एशेज सीरीज को गंवा देगी। वहीं रूट की कप्तानी की भी इस मैच में परीक्षा होगी क्योंकि पहले दो मैच हारने के बाद उनकी कप्तानी को लेकर काफी आलोचना हुई है।

इसलिए बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच इंग्लैंड और जो रूट दोनों के लिए बहुत जरूरी है। क्योंकि अगर इंग्लैंड टेस्ट मैच जीतता है तो उसकी सीरीज जीतने की उम्मीदें कायम रहेंगी और रूट की कप्तानी पर भी उठ रहे सवाल खत्म हो जाएंगे। तीसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड टीम इस प्रकार है- हसीब हमीद, जैक क्रॉली, डेविड मालन, जो रूट (कप्तान), बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर (विकेटकीपर), मार्क वुड, ओली रॉबिन्सन, जैक लीच, जेम्स एंडरसन।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News