एशेज में डेविड वार्नर की जमकर हूटिंग, दर्शकों ने दिखाए सैंड पेपर

punjabkesari.in Thursday, Aug 01, 2019 - 05:18 PM (IST)

नई दिल्ली : 16 महीने बाद टेस्ट खेलने उतरे ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर की एशेज सीरीज के तहत बर्मिंघम के मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट में शुरुआत अ‘छी नहीं हुई है। टेस्ट के पहले ही मुकाबले में वह इंगलैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के हाथों आऊट हो गए। इसके साथ ही वार्नर को मैच के दौरान जमकर हूटिंग का भी सामना करना पड़ा। दरअसल ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था। वार्नर जब ओपनिंग के लिए आए तो दर्शक दीर्घा से उनकी खूब हूटिंग होने लगी।

वार्नर को दर्शकों ने सैंड पेपर दिखाए। स्टेडियम के एक हिस्से में तो बढ़ी संख्या में लोग सैंडपेपर लेकर आए थे। वार्नर जैसे ही चौथे ओवर में आऊट हुए दर्शकों ने पहले तो उन्हें सैंड पेपर दिखाया उसके बाद उसे मैदान पर फेंकने की कोशिश की। वहीं, सोशल मीडिया पर बैठे क्रिकेट फैंस को जैसे ही वार्नर की हूटिंग होने की खबर लगी, उनपर जमकर मीम चलाए गए। हालांकि कई लोगों ने उनका समर्थन भी किया।

बता दें कि बीते साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मुकाबले में डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ और कैमरन बैनक्रॉफ्ट बॉल से छेड़छाड़ के आरोप में पकड़े गए थे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने तब कार्रवाई कर स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर पर 1-1 तो कैमरन बैनक्रॉफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध लगाया था। इसी घटनाक्रम को लेकर इंगलैंड में हुए क्रिकेट वल्र्ड के दौरान भी इन प्लेयरों की खूब हूटिंग हुई थी।

बिशन सिंह बेदी ने भी की निंदा


 

 

Jasmeet