महिला बिग बैश लीग में 7वीं बार चोट का शिकार हुई एशले गार्डनर

punjabkesari.in Sunday, Nov 15, 2020 - 08:58 PM (IST)

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया की एशले गार्डनर महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यू.बी.बी.एल.) के दौरान सातवीं बार जख्मी हो गई जिसकी वजह से उन्हें मैदान से बाहर होना पड़ा। गार्डनर की टीम को लगातार चौथी हार झेलनी पड़ी है। इससे पहले मैच के दौरान फील्डिंग कर रही गार्डनर ने गेंद को बाऊंड्री रोप से पहले रोकने के लिए डाइव लगाई थी। इस दौरान उनका सिर तो मैदान से नहीं लगा। लेकिन उन्होंने अच्छा महसूस नहीं किया। ऑन-ड्यूटी डॉक्टर ने उन्हें अनफिट घोषित किया तो उनकी जगह विकेटकीपर मैडी डार्क मैदान पर उतरी।

गार्डनर की टीम की साथी डेन वैन नीकेर्क ने कहा- उन्होंने कहा- वह 100 फीसदी फिट नहीं हैं लेकिन उन्हें कुछ परीक्षण करने हैं और उम्मीद है कि वह अगले सप्ताह खेल सकती हैं। मुझे लगता है कि वह समझती है कि उसके शरीर को अब क्या चाहिए। गार्डनर के बाद कंसीवेशन टेस्ट होंगे।

द सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड के अनुसार, यह घटना 23 वर्षीय क्रिकेट खिलाड़ी के करियर का सातवां हादसा है। कैनबरा में इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला की तैयारियों के दौरान जनवरी में उसे चोट लगी थी। हालांकि, वह ठीक चार दिन बाद सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाने के लिए मैदान पर उतर आई थीं। गार्डनर ने अब तक ऑस्ट्रेलिया के लिए एक टेस्ट, 33 वनडे और 43 टी-20 इंटरनैशनल मैच खेले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News