टेनिस स्टार Ashley Harkleroad ने पहनी रिवीलिंग टीशर्ट, रह चुकी हैं प्लेबॉय मॉडल

punjabkesari.in Tuesday, Oct 03, 2023 - 11:33 PM (IST)

खेल डैस्क : एशले हर्कलेरोड ने आकर्षक मिरर सेल्फी ली जिससे उनके ऑनलाइन फैनबेस काफी खुश हैं। 38 वर्षीय पूर्व टेनिस पेशेवर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड की हैं जिसमें वह रिवीलिंग टीशर्ट पहने नजर आ रही हैं। तस्वीर में हर्कलेरोड के एब्स भी दिखाई देते हैं। उन्होंने एक छोटे हरे रंग का क्रॉप टॉप पहना था। फैंस ने उनकी फोटो देखकर तुरंत टिप्पणियां कीं। एक ने लिखा आप सबसे सुंदर हो तो दूसरे ने लिखा- सुपर वुमन।

 

 

 


साल 2004 में भी ऐश्ले ने प्लेबॉय मैग्जीन के कवर पर जगह बनाई थी। वह सक्रिय खिलाड़ी होते हुए प्लेबॉय मैग्जीन के कवर पर जगह बनाने वाली पहली खिलाड़ी थी। उन्होंने कहा कि मैंने इसके बारे में काफी सोचा, मैं यह करना चाहती थी। मुझे अपने शरीर पर गर्व है और मैं एक एथलीट के शरीर को रिप्रेजेंट कर रही हूं यह काफी अहम है. मैं पहले भी यह कर चुकी हूं।


ऐश्ले ने साल 2004 में टेनिस प्लेयर एलेक्स बोगोमोलोव जूनियर से शादी की थी जो 2 साल चली। फिर वह चक एडम्स को डेट करने लगी। 2009 में उन्होंने बेटे चार्ली को जन्म दिया जबकि 2011 में बेटी लॉरेट को। 


ऐश्ले ने साल 2003 में वर्ल्ड रैंकिंग में 39वां स्थान हासिल किया था जोकि उनकी सर्वोच्च रैंकिंग थी। फिलहाल वह सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। इंस्टाग्राम पर एश्ले के एक लाख से भी ज्यादा फॉलोअर हैं। वहीं फैन एप भी उनके फॉलोअर्स की संख्या काफी ज्यादा हैं।

 

 

1989 में 4 साल की उम्र में हार्कलेरोड ने टेनिस खेलना शुरू किया। उन्होंने चक एडम्स, जोस लुइस क्लर्क और जे बर्जर से प्रशिक्षित लिया है। उसके पिता डैनी प्रिंटिंग उद्योग में काम करते हैं। जबकि इससे पहले वह चट्टानूगा में टेनेसी विश्वविद्यालय में कॉलेज फुटबॉल खेलते हैं। मां टैमी स्कूल टीचर हैं। एशले जॉर्जिया के छोटे से शहर फ्लिंटस्टोन में रही। यही उन्हें पीबल्स का उपनाम भी मिला।

Content Writer

Jasmeet