अशोक डिंडा शादी की 7वीं सालगिरह पर हुए रोमांटिक, डाली यह पोस्ट

punjabkesari.in Wednesday, Jul 22, 2020 - 06:10 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय बॉलर अशोक डिंडा अपनी शादी की सालगिरह पर रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं। डिंडा ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह अपनी पत्नी श्रेयसी रुद्र को बांहों में लिए नजर आ रहे हैं। डिंडा ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा है- मेरे प्यार को शादी की 7 वीं सालगिरह मुबारक। श्रेयसी रुद्र।

View this post on Instagram

Happy 7th marriage anniversary to my love🥂😘😘🌹🌹💐💐 @sreyasirudradinda

A post shared by Ashoke Dinda (@ashokedinda) on


 

बता दें कि अशोक डिंडा की वाइफ श्रेयसी रुद्र भी क्रिकेट को खूब पसंद करती हैं। उनकी पूरी फैमिली भी क्रिकेट लवर है। श्रेयसी की दादी क्रिकेट की बड़ी प्रशंसक है और वो टीम इंडिया का एक भी मैच मिस नहीं करतीं। श्रेयसी पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं।

डिंडा ने बीते दिनों श्रेयसी के साथ पहली मुलाकात के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान रोचक खुलासे किए थे। डिंडा के कहा था- मेरी श्रेयसी से मुलाकात एक दोस्त के घर पर हुई थी। दूसरी मुलाकात एक पार्टी में हुई। हमने एक-दूसरे से बातचीत की। तीसरी मीटिंग में हम एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे, लेकिन हम नंबर एक्सचेंज नहीं कर पाए थे। इसके बाद मैंने फ्रेंड से श्रेयसी का नंबर लिया और इस तरह हमारे बीच बातचीत शुरू हुई।

अशोक और श्रेयसी ने 22 जुलाई, 2013 को शादी की। लेकिन उनकी शादी का रास्ता इतना भी आसान नहीं था। डिंडा के अनुसार, श्रेयसी बहुत सिंपल लड़की थी। ऐसी लड़की मैंने आज तक नहीं देखी।

करीब ढाई साल के रिलेशनशिप के बाद मैंने श्रेयसी को अपनी मां से मिलवाया था। मां को मैंने अपने दिल की बात बताई। उन्हें इस शादी के लिए राजी करने में कुछ वक्त लगा।

Jasmeet