भाई को आउट करने के चक्कर में खून से लथपथ हुए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एश्टन, VIDEO

punjabkesari.in Sunday, Nov 17, 2019 - 03:26 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड में कैरोन रोल्टन ओवल स्टेडियम में मार्श वनडे कप के दौरान उस समय बड़ा हादसा हो गया जब एश्टन एगर अपने भाई का कैच पकड़ने के चक्कर में खून से लथपथ हो गए। इस दौरान गेंद एश्टन के चेहरे पर लगी और वह मैदान पर गिर पड़े। इसके बाद मैच को कुछ देर के लिए रोकना भी पड़ा। 

PunjabKesari

रविवार को हुए इस मैच के दौरान वेस एगर ने हवा में शाॅट खेला तो ऑस्ट्रेलिया के बेस्ट फील्डर और बेस के बड़े भाई एश्टन कैच पकड़ने के लिए मिड ऑन की तरफ भागे। एश्टन के हाथ से गेंद छूट कर उनकी दोनों आंखों के बीच टकराई और उनका चेहरा खून से लथपथ हो गया। इसके बाद एश्टन मैदान पर गिर गए और उनके टीम मेट झाय रिचर्ड्सन ने तुरंत मेडिकल सहायता की मांग की। इसी दौरान उनका छोटा भाई वेस भी दौड़ते हुए एश्टन के पास पहुंचा। 

PunjabKesari

गेंद कितनी तेज थी इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि एश्टन के सनग्लासेस भी टूट गए थे। मैदान पर प्राथमिक उपचार के बाद एश्टन को मैदान से बाहर जाना पड़ा। वहीं इस पूरी घटना पर वेस ने कहा कि ये घटना शाॅट करने वाली थी लेकिन अपने भाई से बात करने के बाद जान में जान आई। इस 22 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, डॉक्टर उसे टांके लगाना चाहते थे, लेकिन वह उसने कहा कि वह इसे प्लास्टिक सर्जन पर छोड़ देगा। उन्होंने कहा, शुक्र है कि वह ठीक है।  

देखें वीडियो : 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News