अश्विन और उनकी पत्नी ने एक समय का खाना छोड़ने का फैसला लिया, ये है वजह

punjabkesari.in Friday, May 28, 2021 - 06:13 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और न्यूजीलैंड के मध्य 18 से 22 जून के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल मुकाबला इंग्लैंड के साउथम्पटन में खेला जाएगा। इसके लिए 24 सदस्यीय भारतीय टीम को चुना गया है जो इस समय पृथकवास में है और 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा, इंग्लैंड दौरे के दौरान सबसे बड़ी समस्या पृथकवास के दौरान समय बिताने की है। इसी के साथ ही अश्विन और उनकी पत्नी ने एक समय का खाना छोड़ने का फैसला लिया है। 

अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, डब्ल्यूटीसी फाइनल साउथम्पटन में खेला जाएगा। इसका खूबसूरत पक्ष यह है कि वहां स्टेडियम में ही होटल है। टीमें वहीं रहेंगी। टेस्ट के बारे में पूरा ​ब्यौरा पता नहीं है। मुझे लगता है कि अभ्यास शुरू करने के बाद हम अभ्यास मैच भी खेलेंगे।' अश्विन की सबसे बड़ी चिंता पृथकवास पर कमरे में समय बिताना है। उन्होंने कहा, सबसे बड़ी दिक्कत पृथकवास के दौरान समय बिताने की है। यदि हमारी नींद जल्दी खुल जाती है तो यह वास्तव में हमारे लिए लंबा दिन होगा। हम कमरे में क्या करेंगे। 

अश्विन ने कहा, हम थोड़ा देरी से जागने की कोशिश कर रहे हैं। मैं अपनी पत्नी और बच्चों के साथ आया हूं। हमने (मैंने और पत्नी) एक समय का भोजन छोड़ने का फैसला किया है क्योंकि हम कोई काम कर ही नहीं रहे हैं।' अश्विन ने टीकाकरण के बारे में कहा, सभी खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ ने कम से कम पहला टीका लगा दिया है। मैंने दोनों टीके लगा दिये हैं। मैंने कोवैक्सीन ली है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News