लाबुशेन की इस हरकत पर भड़के अश्विन, अंपायर ने किया बीच-बचाव (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2023 - 04:02 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: ऑस्ट्रेलिया ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे टेस्ट में 9 विकेट से एक आसान जीत दर्ज की। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरी पारी में जीत के लिए 76 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे दिन ही हासिल कर लिया। ऑस्ट्रेलिया के ओर से दूसरी पारी में ट्रेविस हेड ने नाबाद 49 और मार्नस लाबुशेन ने नाबाद 28 रनों की पारी खेल अपनी टीम को आसान जीत दिलाई। मैच के दौरान लक्ष्य का पीछा करते हुए मार्नस लाबुशेन और गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन के बीच एक तकरार देखने को भी मिली।

लाबुशेन और अश्विन के बीच यह तकरार मैच के 9वें ओवर में देखने को मिली। अश्विन जब गेंदबाजी करने के लिए रनअप के लिए तैयार थे तो लाबुशेन जान बूझकर समय बर्बाद कर रहे थे। इसी को लेकर बल्लेबाज और गेंदबाज की बीच यह घटना देखने को मिली। लाबुशेन जब स्ट्राइक लेने की बजाय समय बर्बाद कर रहे थे तो इसके बाद अंपायर ने भी उन्हें आकर कुछ समझाने की कोशिश की और इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा भी लाबुशेन के पास गए। वहीं दूसरी ओर नॉन स्ट्राइकर एंड पर ट्रेविस हेड ने अश्विन के साथ बात की और मामला शांत करवाया।

 


तीसरे टेस्ट की बात करें तो भारत ने पहली पारी में बेहद खराब प्रदर्शन किया और पूरी टीम 109 रनों पर ढेर हो गई। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 197 रन बनाकर 88 रनों की बढ़त हासिल की। इसके बाद भारत ने दूसरी पारी में मात्र 163 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया को दूसरी पारी में 76 रनों का लक्ष्य मिला, जिसे मेहमान टीम ने आसानी से हासिल कर लिया। 

Content Editor

Ramandeep Singh