''वाठी कमिंग'' गाने पर अश्विन, हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव ने किया डांस, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Feb 20, 2021 - 04:09 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के दौरान भारतीय स्पिन गेंदबाज आर. अश्विन फिल्डिंग के दौरान डांस करते हुए दिखाई दिए थे। वह दक्षिण भारत के सुपरस्टार एक्टर विजय के गाने वाठी कमिंग पर डांस करते हुए दिखाई दिए थे। उनकी मैदान में डांस करते हुए की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी। अब अश्विन के बार फिर विजय के गाने पर डांस करते हुए दिखाई लेकिन इस बार उनके साथ हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव भी डांस कर रहें हैं। 

PunjabKesari

अश्विन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में अश्विन 'वाठी कमिंग' गाने पर डांस स्टेप करते हुए दिखाई देते हैं। इसके बाद अश्विन साथ में खड़े हार्दिक पांड्या को भी डांस करने को कहते हैं। पांड्या भी अश्विन की तरह पांव हिलाते हुए डांस करने लगते हैं। इसके बाद चाईनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव पीछे से आते हैं और उनके साथ डांस करते हुए आगे आते हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Ashwin (@rashwin99)

इन तीनों खिलाड़ियों की डांस करते हुए की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। सुपरस्टार एक्टर विजय के गाने पर लोग वीडियो बना रहें हैं। उसी कड़ी में भारतीय खिलाड़ी भी गाने पर डांस करते हुए वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में लोग कुलदीप यादव के मस्ती वाले अंदाज को खूब पसंद कर रहें हैं। 

गौर हो कि टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच डे-नाईट होगा और गुलाबी गेंद से मैच खेला जाएगा। भारत और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। यह सीरीज दोनों ही टीमों के लिए बहुत जरूरी है क्योंकि इस सीरीज जीत के साथ ही आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बना पाएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News