इंदौर T20 में चहल कर सकते हैं बड़ा कारनामा, 1 विकेट लेते ही अश्विन का तोड़ेंगे रिकॉर्ड

punjabkesari.in Tuesday, Jan 07, 2020 - 11:57 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: आज इंदौर में भारत और श्रीलंका के बीच 3टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। जहां दोनों टीमें इंदौर पहुंचकर अपनी तैयारियों में जुट गई है। ऐसे में नए साल के महीने में एक बार फिर सबकी निगाहें टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल पर होगी। जो सीरीज के दूसरे टी20 मैच में 1 विकेट लेते ही भारतीय टीम के गेंदबाज अश्विन को पीछे छोड़ते हुए युजवेंद्र भारत के सबसे सफल टी20 गेंदबाज बन जाएंगे।
 


दरअसल, युजवेंद्र चहल टीम इंडिया के मुख्य स्पिन गेंदबाज हैं। यदि चहल श्रीलंका के खिलाफ मैच में 1 विकेट्स ले लेते हैं तो भारत के लिए टी20 क्रिकेट में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बन जाएंगे। आपको बता दें कि मौजूदा समय से रविचंद्रन अश्विन के पास 52 और चहल के पास भी 52 विकेट्स हैं। इसलिए ये रिकॉर्ड बनाने का चहल के पास ये सुनहरा मौका है।  

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश क्रिकेट संगठन (एमपीसीए) के होलकर स्टेडियम में भारतीय समयानुसार शाम सात बजे से होना है। मौसम विभाग के अधिकारी ने बताया कि इन दिनों इंदौर में रात नौ बजे के बाद ओस पड़ रही है। लिहाजा टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच की दूसरी पारी में खिलाड़ियों को मैदान पर ओस के प्रभाव का सामना करना पड़ेगा। एमपीसीए के मुख्य क्यूरेटर समंदर सिंह चौहान ने बताया कि इस मैच के दौरान होलकर स्टेडियम के मैदान को ओस के असर से बचाने के लिए पिछले तीन दिन से इस पर विशेष रसायन का छिड़काव किया जा रहा है।

neel