भारतीय स्‍पिनर रविचंद्रन अश्विन का खुलासा, बताया किसने फेंकनी सिखाई थी कैरम बॉल

punjabkesari.in Monday, Feb 17, 2020 - 12:32 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी स्पिन गेंदबाजी से दिग्गज खिलाड़ियों को आउट करके पवेलियन का रास्ता दिखाने वाले टीम इंडिया के सीनियर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने पहली बार मशहूर गेंद कैरम बाॅल पर बात करते हुए कहा टेनिस बॉल से खेलने वाले एक लड़के ने कैरम बॉल फेंकनी सिखाई थी। 

PunjabKesari
दरअसल, एक क्रिकेट वेबसाइट से बातचीत के दौरान अश्विन ने कहा, 'मैं पहली बार जब टेनिस बॉल से क्रिकेट खेलने गया तब मैं बल्लेबाजी कर रहा था। वहां पर एक लड़का था जो शानदार एक्शन के साथ गेंदबाजी कर रहा था। उसकी गेंद हवा में अंदर आ रही थी और वो लगातार गेंद को दोनों ओर घुमा भी रहा था। मुझे नहीं मालूम कि आज वो लड़का कहां है लेकिन मैंने उसके जैसा गेंदबाज आज तक नहीं देखा।' अश्विन ने कहा, 'उसका नाम एसके था। उसी से मैंने कैरम बॉल सीखी थी।'

आपको बता दें कि अश्विन के इंटरनेशनल क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने अपने टेस्ट करियर में 70 मैच खेलकर 362 विकेट झटके। साथ ही उन्होंने 25.57 की औसत से 9183 रन भी बनाए। वनडे करियर में अश्विन ने 111 मैच खेलकर 150 विकेट लिए। जबकि 22.90 की औसत से 4937 रन भी बनाए। टी20 इंटरनेशनल में उन्होंने 46 मैचों में 52 विकेट चटकाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News