भारत की हार की भविष्यवाणी करने वालों पर अश्विन ने कसा तंज, ट्वीट कर दिया यह जवाब

punjabkesari.in Tuesday, Jan 19, 2021 - 08:57 PM (IST)

ब्रिसबेन : एडीलेड की हार के बाद भारत का सूपड़ा साफ होने का कयास लगाने वाले पूर्व क्रिकेटरों को अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला जीतने के बाद सोशल मीडिया पर शानदार जवाब दिया। ऑस्ट्रेलिया को उसकी सरजमीं पर चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला में 2-1 से शिकस्त देने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया।

 

अश्विन ने एक अखबर की कतरन (कटिंग) को साझा किया जिसमें ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तानों रिकी पोंटिंग और माइकल क्लार्क के साथ पूर्व दिग्गज मार्क वॉ, बैंड हैडिन और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान का बयान था। इन सभी पूर्व दिग्गजों ने विराट कोहली की गैरमौजूदगी में श्रृखला में भारत की करारी हारी की भविष्यवाणी की थी।

वॉन ने तो कहा था कि भारतीय टीम 0-4 से श्रृंखला हारेगी। उनके ट्वीट में बायीं तरफ इन बयानों वाली अखबार की कटिंग जबकि दायीं तरफ चैम्पियन टीम की तस्वीर थी। उन्होंने इसके साथ लिखा कि आपकी खुशी, भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा। पिछले 4 हफ्तों में मिले सभी प्यार और समर्थन का शुक्रगुजार हूं। नियमित कप्तान विराट कोहली के पितृत्व अवकाश पर लौटने के बाद टीम की अगुवाई करने वाले अजिंक्य रहाणे ने पूरे टीम और ट्रॉफी के साथ फोटो साझा करते हुए कहा किइस टीम का हिस्सा होना गर्व की बात है।

Sports

उपकप्तान रोहित शर्मा ने लिखा कि जज्बे से भरी टीम के लिए भावनाओं को व्यक्त करना मुश्किल हो रहा है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हमारे रास्ते में कितनी मुश्किलें आईं। सभी ने निडर होकर खेला और यह देखना शानदार था। यह हमेशा याद रहेगा।ब्रिसबेन टेस्ट की दूसरी पारी में मंगलवार को 91 रन की पारी खेल कर जीत की नींव रखने वाले युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने कुछ तस्वीरों के साथ लिखा, ‘‘ टीम को खुश रखने का एकमात्र तरीका है, जीतते रहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News