एशिया कप : भारत ने अच्छी वापसी की : दिलीप टिर्की

punjabkesari.in Monday, May 30, 2022 - 06:54 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय टीम के एशिया कप में मलेशिया से 3-3 का ड्रा खेलने की पूर्व खिलाड़ी दिलीप टिर्की ने सराहना की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- टीम इंडिया ने दो गोल से पिछडऩे के बाद शानदार वापसी करते 3-3 के ड्रॉ पर अच्छी वापसी की। सुपर4एस टेबल टॉपर दक्षिण कोरिया के खिलाफ अगला मैच काफी दिलचस्प होने वाला है। अगले मैच का बेसब्री से इंतजार है।

भारत ने एशिया कप में अपने उत्साही प्रदर्शन को जारी रखा और रविवार शाम को सुपर 4 मुकाबले में मलेशिया के खिलाफ 3-3 से ड्रॉ खेला। भारत के लिए विष्णुकांत सिंह, एसवी सुनील, नीलम संजीव जेस ने तीन गोल किए। मैच की शुरुआत मलेशिया ने की और टूर्नामेंट के प्रमुख खिलाड़ी रज़ी रहीम ने पहले क्वॉटर्र में अपनी टीम को एक गोल का फायदा देने के लिए पेनल्टी कार्नर को गोल में बदल दिया।

रहीम ने इसके बाद दोबारा ऐसा ही किया और मलेशिया ने हाफ टाइम के अंतराल में दो गोल की बढ़त बना ली। इसके बाद विष्णुकांत ने पेनल्टी कार्नर से भारत के लिए स्कोरिंग की शुरुआत की। फिर एसवी सुनील ने पवन राजभर के बेहतरीन पास को गोल में बदला। इसके बाद नीलम ने एक और पेनल्टी कार्नर को गोल में बदलकर स्कोरबोर्ड पर गिनती आगे बढ़ाई, लेकिन मलेशिया ने जल्द ही बराबरी हासिल कर ली और रहीम ने एक बार फिर स्कोरशीट में अपना नाम दर्ज कराया।

वहीं, भारतीय खिलाड़ी नीलम ने कहा कि हम मजबूत होकर वापस आएंगे! उम्मीद है कि टीमों के लिए योगदान जारी रहेगा। सुपर 4 में अंकों के हिसाब से कोरिया शीर्ष पर है, जबकि भारत दूसरे स्थान पर है। वहीं, जापान दो हार के बाद फाइनल में पहुंचने का अवसर गंवा चुका है। जबकि शून्य के साथ मलेशिया के पास फाइनल में जाने का अवसर तब बनता है, जब वह जापान को कम से कम 2 गोल से हराए और भारत व कोरिया के बीच होना वाला मैच ड्रॉ रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News