एशिया कप : पाकिस्तान से हार के बाद अर्शदीप के समर्थन में आए कोहली, दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Monday, Sep 05, 2022 - 12:42 PM (IST)

दुबई : एशिया कप में सुपर-4 मुकाबले में पाकिस्तान से पांच विकेट से हार के बाद स्टार भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के समर्थन के कुछ कड़े शब्द कहे। अर्शदीप ने 18वें ओवर में एक अहम कैच छोड़ दिया था जिसके बाद उनकी आलोचना भी हुई। मोहम्मद रिजवान के शानदार अर्धशतक और मोहम्मद नवाज के कैमियो ने रविवार को चल रहे एशिया कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी ओवर के रोमांचक सुपर फोर मुकाबले में पाकिस्तान को पांच विकेट से जीत दिलाई। 

कोहली ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, यहां तक ​​कि जब मैंने चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला गेम खेला था, तब भी मैंने खराब शॉट खेला और आउट हो गया। दबाव में कोई भी गलती कर सकता है। बुरा लगना स्वाभाविक है। टीम का माहौल अभी बहुत अच्छा है, इसका श्रेय प्रबंधन और कप्तान को जाता है। इसलिए किसी को अपनी गलती स्वीकार करनी चाहिए, उसे संबोधित करना चाहिए और एक बार फिर उस दबाव की स्थिति में आने के लिए तत्पर रहना चाहिए। 

मैच की बात करें तो मोहम्मद रिजवान द्वारा शानदार अर्धशतक और मोहम्मद नवाज द्वारा कैमियो ने रविवार को खेले गए एशिया कप 2022 में भारत के खिलाफ आखिरी गेंद पर रोमांचक सुपर-4 मुकाबले में पाकिस्तान को पांच विकेट से जीत दिलाई। इससे पहले भारत ने विराट कोहली की अर्धशतकीय पारी (60) की बदौलत 181 रन बनाए थे जबकि उनके अलावा कोई भी खिलाड़ी प्रभावशाली साबित नहीं हुआ। 

Content Writer

Sanjeev