फिर विवादों में पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली, प्रशंसक के साथ की बदतमीजी; Video

punjabkesari.in Thursday, Sep 15, 2022 - 05:30 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान के गेंदबाज फरीद अहमद के साथ पाकिस्तान के पावर हिटर आसिफ अली का विवाद काफी सुर्खियों में रहा था। अब एक बार फिर पाकिस्तानी खिलाड़ी आसिफ अली चर्चा में हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह एक फैन के साथ बदतमीजी करते हुए नजर आए। 

एशिया कप 2022 का फाइनल हारने के बाद पाकिस्तान की टीम ने देश में वापसी कर ली है। एक वीडियो में दिखाया गया है कि प्रशंसक आसिफ अली के साथ तस्वीरें क्लिक करने का इंतजार कर रहे थे जो पहले उनके साथ कुछ सेल्फी ले चुका था। एक अन्य प्रशंसक ने सेल्फी लेने के लिए अली का हाथ पकड़ लिया और यहीं पर पाकिस्तानी बल्लेबाज गुस्से में आ गया और अपना हाथ छुड़वाया। हालांकि आसिफ के चले जाने पर प्रशंसक ने अपनी मुस्कान बनाए रखी। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Khel Shel (@khelshel)

गौर हो कि कुछ दिन पहले अली की अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज फरीद अहमद से तीखी नोकझोंक हुई थी। यह घटना पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच सुपर-4 मैच की दूसरी पारी के दौरान हुई थी। फरीद अहमद ने आसिफ को आउट करने के बाद आक्रामक तरीके से जश्न मनाने के लिए उसके पास गया। आसिफ ने अपना आपा खो दिया और बल्ले मारने का इशारा किया और गेंदबाज को अपने हाथ से धक्का दे दिया। 

इस घटना को संज्ञान में लेते हुए आईसीसी ने दोनों खिलाड़ियों की मैच फीस का 25 फीसदी जुर्माना भी लगाया था। उन्हें आईसीसी आचार संहिता के स्तर 1 के उल्लंघन के लिए दंडित किया गया था। पाकिस्तान ने एशिया कप 2022 के फाइनल में श्रीलंका से 23 रन से हार गया था और उसका खिताब जीतने का सपना पूरा नहीं हो सका। 

Content Writer

Sanjeev