अठारह+ फिल्मों की एक्ट्रेस का खुलासा- पूर्व फुटबॉलर उन्हें ‘खा’ जाना चाहता है

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2019 - 12:44 PM (IST)

नई दिल्ली : न्यूकैसल क्लब के दिग्गज फुटबॉलर फॉस्टीनो एस्प्रीला विवादों में फंस गए हैं। दरअसल एस्प्रीला ने अपने 50वें जन्मदिन के लिए व्यस्यक फिल्मों की एक्ट्रैस एसपैरांजा गोमेज का न्यौता दिया था जो उनके फैंस को नंगवारा गुजरा। दरअसल, एक्ट्रैस गोमेज ने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो पोस्ट की थी जिसमें वह एक मुर्गे के साथ खेल रही थी।

गोमेज ने एस्प्रीला को टैग करते हुए लिखा- मैं अपने मुर्गे को आपके फॉर्म हाऊस पर लेकर आ रही हूं। इस पर एस्प्रीला ने रिप्लाई किया- मैं यहां आपका और आपके मुर्गे का इंतजार कर रहा हूं। वह यहां मेरे सांड के साथ खेलेगा। मुझे उम्मीद है कि वह उसे नहीं मारेगा। वह व्यस्त रहेंगे तो आप मेरे 50वें जन्मदिन पर मेरे साथ केक पर लगी मोमबत्तियां बुझाने के लिए मौजूद रहना।

उम्रदराज एस्प्रीला का इस तरह फ्लर्ट करना उनके कई फैंस को रास नहीं आया। उन्होंने खुलकर इस फुटबॉलर का विरोध किया व उन्हें आदर्श जीवन जीने की नसीहत भी दे डाली।

बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब गोमेज के कारण एस्प्रीला चर्चा में आए हैं। इससे पहले भी गोमेज ने एक टीवी शो पर एस्प्रीला के शरारती इरादों की पोल खोलकर रख दी थी। टीवी शो पर उन्होंने कहा था कि मुझे एस्प्रीला लंबे समय से प्रपोज कर रहा है लेकिन मुझे उनमें कोई दिलचस्पी नहीं है। साफ शब्दों में कहूं तो वह उन्हें खा (इशारा नजदीकियां बढ़ाने की ओर) जाना चाहता है।

Jasmeet