असम क्रिकेट एसोसिएशन ने उठाया बड़ा कदम, स्टेडियम में इन समानों के अलावा लगा बैन

punjabkesari.in Saturday, Jan 04, 2020 - 01:29 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: कल भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला गुवाहाटी के स्टेडियम में खेला जाना है। जहां दोनों टीमें ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी। ऐसे में सीएए के विरोध के चलते असम क्रिकेट एसोसिएशन ने मैच के दिन स्टेडियम में फोन और पर्स के अलावा कुछ भी ले जाने से बैन कर दिया है। जिसकी जानकारी सचिन देवजीत सैकिया ने दी।

PunjabKesari
दरअसल, असम क्रिकेट एसोसिएशन के सचिन देवजीत सैकिया ने भारत और श्रीलंका टी20 मैच से पहले मैच देखने आने वालों के लिए निर्देश जारी किया। उन्होंने कहा मोबाइल फोन और पर्स के अलावा कुछ भी स्टेडियम के अंदर ले जाने की इजाजत नहीं दी जाएगी। खाने और पीने की व्यवस्था स्टेडियम के अंदर मौजूद होगी। बता दें कि ये सारे दिशा निर्देश असम में सीएए के खिलाफ दिसंबर में बड़े स्तर पर विरोध प्रदर्शन हुए थे जिससे रणजी और अंडर19 मैच प्रभावित हुए थे।

Assam Cricket Association (ACA) Secretary Devajit Saikia on India-Sri Lanka T20 tomorrow in Guwahati: Except for mobile phones and purses, no other item will be allowed inside the stadium. Food and water will be available inside. (file pic) pic.twitter.com/Xf5d8WDIPY

— ANI (@ANI) January 4, 2020

 
PunjabKesari
आपको बता दें कि इससे पहले अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की अगुवाई में श्रीलंका की क्रिकेट टीम भारत के खिलाफ तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला खेलने के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच गुरुवार को यहां पहुंची। श्रीलंकाई टीम को नागरिकता संशोधन विधेयक (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शनों को देखते हुए कड़ी सुरक्षा के बीच होटल ले जाया गया। भारतीय टीम के रविवार को होने वाले मैच के लिए शुक्रवार को अलग अलग उड़ान से यहां पहुंचने की संभावना है। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News