असम सरकार ने हिमा दास को डीएसपी बनाया, खिलाड़ी ने इस तरह किया धन्यवाद

punjabkesari.in Thursday, Feb 11, 2021 - 03:12 PM (IST)

नई दिल्ली : तोक्यो ओलंपिक के लिये क्वालीफाई करने की तैयारी में जुटी अनुभवी फर्राटा धाविका हिमा दास को असम सरकार ने पुलिस उप अधीक्षक नियुक्त किया ।
हिमा ने असम के मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय खेलमंत्री सर्वानंद सोनोवाल को धन्यवाद देते हुए कहा कि इससे उसे प्रेरणा मिलेगी। हिमा ने ट्वीट किया कि मैं मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल और हेमंत विश्वा सर को इस नियुक्ति के लिये धन्यवाद देती हूं। इससे मुझे काफी प्रेरणा मिलेगी। मैं प्रदेश और देश की सेवा करने को बेकरार हूं। जय हिंद।

खेलमंत्री किरेन रीजीजू ने असम सरकार की तारीफ करते हुए ट्वीट किया  कि बहुत बढिया। असम सरकार और सर्वानंद सोनोवाल जी जिन्होंने फर्राटा क्वीन हिमा दास को असम पुलिस में डीएसपी बनाने का फैसला किया। ‘धिंग एक्सप्रेस’ के नाम से मशहूर 21 वर्ष की दास फिलहाल एनआईएस पटियाला में अभ्यास कर रही है और उसकी नजरें तोक्यो ओलंपिक के लिये क्वालीफाई करने पर है।

रीजीजू ने कहा कि बहुत से लोग पूछ रहे हैं कि हिमा के खेल कैरियर का क्या होगा । वह ओलंपिक की तैयारी कर रही है और भारत के लिये खेलती है। नौकरियां करने वाले हमारे कई एलीट खिलाड़ी खेल जारी रखे हुए हैं । संन्यास के बाद भी वे खेलों को बढावा देने में योगदान देते हैं।




 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News