हौसला बढ़ाने पापा संग पहुंची Athiya Shetty, केएल राहुल से हुई ऐसी हरकत; हो गई फजीहत

punjabkesari.in Sunday, Apr 10, 2022 - 11:10 PM (IST)

खेल डैस्क : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल के स्पैशल गेस्ट भी पहुंचे थे। प्वाइंट टेबल में चौथे स्थान पर चल रही लखनऊ ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। यह फैसला भी साबित हुआ जब लखनऊ के गेंदबाजों ने राजस्थान को 165 रनों पर ही रोक दिया। लेकिन लखनऊ के कप्तान केएल राहुल के लिए तब फजीहत वाली स्थिति बन गई जब वह अपनी गर्लफ्रैंड के सामने पहली ही गेंद पर बोल्ड हो गए।  VIDEO- 

वानखेड़े स्टेडियम में लखनऊ बनाम राजस्थान का मैच देखने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी अपने पिता सुनील शेट्टी के साथ पहुंची थीं। दोनों सेलिब्रिटी पिछले साल ही अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर चुके हैं। फैंस उम्मीद लगाए बैठे हैं कि आगामी साल में उनकी शादी भी हो सकती है। ऐेसे में होने वाले पति का हौसला बढ़ाने के लिए आथिया अपने परिवार के साथ स्टेडियम में आई थी। लेकिन केएल राहुल ने आथिया ही नहीं बल्कि तमाम क्रिकेट फैंस को निराश कर दिया। राहुल इस मैच में पहली ही गेंद पर बोल्ड हो गए। राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ड की इनस्विंग को वह समझ नहीं बनाए और अपनी विकेट गंवा बैठे। राहुल की विकेट गिरते ही आथिया निराश हो गई। 

KL Rahul, Athiya Shetty, Suniel Shetty, Clarified, cricket news in hindi, sports news, केएल राहुल, आईपीएल, अथिया शेट्टी

आथिया शेट्टी और केएल राहुल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि कई सालों तक उन्होंने अपना रिश्ता सार्वजनिक नहीं किया था। दोनों सेलिब्रिटी की इंस्टाग्राम फोटोज से फैंस अंदाजा लगाते रहे कि दोनों एक ही समय एक ही स्थान पर मौजूद थे। मीडिया इंटरव्यू में जब दोनों सेलिब्रिटी से इस बाबत पूछा जाता था तो वह पल्ला झाड़ लेते थे। लेकिन पिछले साल केएल राहुल ने खुद ही तमाम तरह की अफवाहों पर विराम लगा दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर आथिया के साथ अपना रिश्ता कबूला था।

Sports

 

Athiya Shetty, KL Rahul, IPL 2022, राजस्थान रॉयल्स, केएल राहुल, आथिया शेट्टी, IPL news in hindi, sports news, LSG vs RR, RR vs LSG
बता दें कि केएल राहुल का साऊथ अभिनेत्री निधि अग्रवाल के साथ भी नाम जोड़ा गया था। इनकी एक रेस्टोरेंट में फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। निधि राहुल की भी फ्रेंड हैैं। लेकिन उन्होंने आगे आकर साफ तौर पर इस रिश्ते की पोल खोल दी थी। उन्होंने कहा था कि उनका केएल राहुल के साथ सिर्फ दोस्ती का ही रिश्ता है। इससे आगे वह कुछ नहीं सोचती।

 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News