AUS v ENG : हेजलवुड पांचवें एशेज टेस्ट से बाहर, ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ता की पुष्टि

punjabkesari.in Saturday, Jan 08, 2022 - 11:57 AM (IST)

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर के पांचवें एशेज टेस्ट के लिए जोश हेजलवुड की वापसी को लेकर अनिश्चित होने के एक दिन बाद चयनकर्ता टोनी डोडेमैड ने होबार्ट मैच के लिए इस चोटिल तेज गेंदबाज के पांचवें और और अंतिम एशेज टेस्ट से बाहर होने की जानकारी दी है। 

हेजलवुड को ब्रिस्बेन के गाबा में शुरुआती टेस्ट में एक साइड स्ट्रेन का सामना करना पड़ा था और तब से उन्होंने सीरीज में भाग नहीं लिया। तेज गेंदबाज ने संकेत दिया था कि वह वर्तमान में चल रहे एससीजी में चौथे टेस्ट के लिए वापसी करने की कोशिश करेंगे लेकिन अभी भी वह पूरी तरह से फिट नहीं है जिस कारण वह चौथे एशेज में नहीं दिखे और अब वह पांचवें टेस्ट में भी दिखाई नहीं देंगे। 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चयनकर्ता डोडेमैड ने शनिवार को पुष्टि की कि हेजलवुड को बाहर कर दिया गया है। डोडेमाइड ने कहा कि सिडनी से टीम में एक बदलाव होगा। जोश सिडनी में रहेगा, उसे थोड़ी देर के लिए परेशानी हुई है और एक गेंदबाज के रूप में वे इससे छुटकारा पाने के लिए एक प्रयास कर रहा है। डोडेमैड ने कहा कि उन्होंने एक महीने में एक मैच में भी गेंदबाजी नहीं की है और तय किया है कि पांच दिवसीय खेल में जल्दी आने के लिए जोर देने का कोई मतलब नहीं है। 

हेजलवुड के सिडनी में टीम छोड़ने और अपने रिहैबिलिटेशन को जारी रखने और इस महीने के अंत में न्यूजीलैंड और श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए फिट होने के लिए न्यू साउथ वेल्स लौटने की उम्मीद है। ऑस्ट्रेलिया तीन एकदिवसीय मैचों में न्यूजीलैंड के साथ खेलेगा और पहला मैच 30 जनवरी से शुरू होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News