AUS v IND : भारत के खिलाफ पहले से पूर्व नेट्स में लौटे स्मिथ, प्रैक्टिस करते आए नजर

punjabkesari.in Wednesday, Dec 16, 2020 - 10:41 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ पीठ में सूजन के कारण अभ्यास सत्र से हट गए थे। लेकिन बुधवार को वह एक बार फिर मैदान पर प्रैक्टिस करते हुए नजर आए। डेविड वार्नर के चोटिल होने के कारण स्मिथ भारत के खिलाफ 17 दिसम्बर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज में मेजबान टीम का अहम हिस्सा हैं। 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्मिथ की वापसी का एक वीडियो भी शेयर किया है। ट्विटर पर शेयर किए इस वीडियो में स्मिथ नेट्स प्रैक्टिस के दौरान बल्लेबाजी करते नजर आए। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कैप्शन में लिखा, स्टीव स्मिथ आज नेट्स में वापस आ गए हैं। इससे पहले मंगलवार को स्मिथ अभ्यास सत्र में देरी से पहुंचे थे और उन्होंने नेट्स पर बल्लेबाजी भी नहीं की थी। वह सिर्फ सहायक स्टाफ के साथ वार्मअप करते नजर आए और असहज होकर फीजियो के साथ मैदान से बाहर आ गए थे।

गौर हो कि टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम खिलाड़ियों के चोटिल होने से काफी परेशान है। उसके सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर चोट के कारण पहले टेस्ट से बाहर हैं। इसके अलावा विल पुकोवस्की भी पहले टेस्ट से बाहर हैं जबकि कन्कशन चोट से उभरे कैमरन ग्रीन पहले टेस्ट से पदार्पण करने के लिए तैयार हैं लेकिन उन्हें तभी टीम में शामिल किया जाएगा जब वह कन्कशन प्रोटोकॉल और फिटनेस टेस्ट पास कर लेंगे। 

Sanjeev