ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज क्रिकेटर बोला- क्लब स्तरीय टीम को भी हरा नहीं पाएगी श्रीलंका

punjabkesari.in Friday, Nov 01, 2019 - 09:16 AM (IST)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर मार्क वॉ को श्रीलंका क्रिकेट टीम की मौजूदा स्थिति देखकर चिंता होने लगी हैं। उन्होंने कहा है कि श्रीलंकाई खिलाड़ी जिस तरह का प्रदर्शन कर रहे हैं यह भयानक है। वह तो ऐसे किसी क्लब की टीम को भी नहीं हरा पाएंगे। बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई दौरे से पहले श्रीलंका की युवा टीम पाकिस्तान दौरे पर गई थी कि क्योंकि कई श्रीलंकाई सीनियर प्लेयर ने सुरक्षा के मद्देनजर पाकिस्तान में खेलने से मना कर दिया था। इस दौरान श्रीलंका की यंग टीम ने पाकिस्तान से टी-20 सीरीज जीत ली थी। ऑस्ट्रेलिया टीम पर सीनियर खिलाडिय़ों की वापसी होते ही श्रीलंकाई टीम फिर धाराशाही हो गई। 


माइकल ने इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज डेविड वार्नर के प्रदर्शन को सराहा। उन्होंने कहा कि वह अपनी फॉर्म हासिल कर चुके हैं। माइकल ने इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए सही संयोजन की भी वकालत की। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के पास बेहद अच्छे खिलाड़ी है। जरूरत है ऐसे खिलाडि को मौका दिया जाए जोकि शानदार प्रदर्शन कर टीम को आगे ले जाने में मददगार हैं।

माइकल ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया को श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाफ अपने पूर्ण दस्ते से सतर्कता के साथ खिलाड़ी चुनने होंगे। माइकल ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि ऑस्ट्रेलिया अपने गेंदबाजों को रोटेट करेगा। वहीं, डेविड वार्नर पर माइकल बोले- वह पारी की शुरुआत में थोड़े खिन्न दिखे, लेकिन फिर उन्होंने शतक बनाया। उनके लिए गर्मियों की शुरुआत अच्छी हुई है। भले ही वह केवल सफेद गेंद से ही अच्छा कर पा रहे हैं।

neel