AUS vs ENG : शतक से चूके डेविड वार्नर ने बच्चे को दिए अपने ग्लव्स, देखें वीडियो

punjabkesari.in Friday, Dec 17, 2021 - 03:40 PM (IST)

खेल डैस्क : एशेज 2019 में सिर्फ 95 रन बनाने वाले ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वार्नर इस साल अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। लेकिन इस बार किस्मत उनके साथ थोड़ा खेल खेल रही है। दरअसल, पहले दोनों टेस्ट के दौरान डेविड वार्नर शतक के पास पहुंचे लेकिन इसे पूरा नहीं कर पाए। दूसरे टेस्ट के दौरान भी वार्नर 95 रन पर आऊट हो गए। वार्नर के आऊट होने से उनके क्रिकेट प्रशंसक नाराज जरूर थे लेकिन उनकी  एक वीडियो ने सबका दिल जीत लिया।

View this post on Instagram

A post shared by cricket.com.au (@cricketcomau)

दरअसल, आऊट होने के बाद वार्नर जब पवेलियन लौट रहे थे, तब एक फैन ने उनसे ग्लव्स मांग लिए। वार्नर ने बिना देरी अपने ग्लव्स अपने फैन को पकड़ा दिया। उक्त वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई। देखें- डेविड वार्नर ने दूसरे विकेट के लिए मार्नस लबुछाने के साथ 172 रन की साझेदारी की थी। इस साझेदारी के कारण ऑस्ट्रेलियाई टीम इंग्लैंड के तेज गेंदबाजी आक्रमण पर हावी हो गई।


सीरीज की बात की जाए तो ऑस्ट्रेलियाई टीम अब तक इंगलैंड पर हावी होती ही नजर आई है। सीरीज का पहला टेस्ट गाबा के मैदान पर खेला गया था जहां इंगलैंड की टीम पहले खेलते हुए महज 147 रनों पर ही आऊट हो गई। इसके बाद ऑस्ट्रेलियई टीम ने ट्रैविस हैड के शतक और वार्नर के 90 रनों की बदौलत 400 से ज्यादा स्कोर बनाए। दूसरी पारी में इंगलैंड की टीम को जो रूट का सहारा मिला लेकिन टीम 297 रन ही बना पाई। ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए महज 20 रनों की जरूरत थी जो उन्होंने एक विकेट खोकर बना लिए।

Content Writer

Jasmeet