AUS vs ENG : मैच के दौरान रोबोट से परेशान हुए स्टुअर्ट ब्रॉड, गुस्से में कह दी यह बात

punjabkesari.in Saturday, Jan 15, 2022 - 05:20 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज का 5वां टेस्ट मैच होबार्ट में खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच के दूसरे दिन इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड गुस्से में आ गए। ऑस्ट्रेलियाई पारी के 63वें ओवर के दौरान जब ब्रॉड गेंदबाजी करने जा रहे थे तो वह अचानक रूक गए क्योंकि बल्लेबाजी कर रहे स्टार्क के पीछे कैमरा हिल रहा था। इस वजह से अपना रनअप रोक लिया और अपना गुस्सा जाहिर किया। 

दरअसल मैच के दौरान रोवर कैमरा आम तौर पर बाउंड्री लाइन के चारों ओर घूमता है। पर जब ब्रॉड गेंदबाजी करने के लिए आए तो यह कैमरा रोबोट उनकी एकाग्रता में भंग डाल रहा था। ब्रॉड इस चीज से इतने नाखुश हुए कि उन्होंने अपना रनअप रोक लिया और आग बबूला हो गए। ब्रॉड ने गुस्से में आकर कहा कि रोबोट को हिलाना बंद करो। 

ब्रॉड इंग्लैंड के लिए दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। वह पिछले कुछ समय से इंग्लैंड की टीम से अंदर बाहर हो रहे हैं। ब्रॉड इस सीरीज के दौरान निराश भी दिखाई दिए क्योंकि कप्तान जो रूट ने उन्हें ब्रिसबेन और मेलबर्न के मैदान में खेलने का मौका नहीं दिया।   

इस मैच में स्टुअर्ट ब्रॉड ने अपने नाम एक बड़ा रिकॉर्ड भी बना लिया है। ब्रॉड ने वार्नर को अपने टेस्ट करियर में 14 बार आउट किया है। ब्रॉड ने वार्नर को 708 गेंदें फेंकी जिसपर उन्हें सिर्फ 389 रन पड़े। वार्नर की ब्रॉड के खिलाफ 27 की  औसत है जबकि  वह ब्रॉड के खिलाफ चौके 48 तो 1 छक्का ही लगा पाए है। 

Content Writer

Raj chaurasiya