AUS vs IND : हार्दिक पांड्या बोले- दूसरे वनडे में गेंदबाजी से होने लगी है पीठ में दर्द

punjabkesari.in Wednesday, Dec 02, 2020 - 03:07 PM (IST)

कैनबरा : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में भारतीय टीम को 92 रनों की मदद से 302 रन तक पहुंचाने वाले हार्दिक पांड्या ने पहली पारी के बाद कहा कि उनकी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गेंदबाजी करने की संभावना नहीं है। पंड्या ने कहा कि सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में दूसरे एकदिवसीय मैच में चार ओवर की गेंदबाजी के दौरान उनकी पीठ में दर्द हुआ था। हार्दिक  ने कहा- बीते मैच में गेंदबाजी करना योजना में नहीं था। इससे मुझे थोड़ा दर्द मिला है।

पांड्या पिछले कुछ वर्षों से पीठ की चोट से परेशान हैं। चोट के बावजूद वह 2019 का 50 ओवर का विश्व कप खेलने के लिए मजबूर थे। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में पहले वनडे के बाद कहा था कि वह अभी तक गेंदबाजी करने के लिए तैयार नहीं है, लेकिन दूसरे वनडे में उन्हें भारतीय गेंदबाजों के संघर्ष करने के  चलते गेंदबाजी करनी पड़ी। हालांकि हार्दिक पांड्या ने अंतिम एकदिवसीय मैच में भारतीय पारी जो कि एक समय 152/5 पर संघर्ष कर रही थी, को सहारा दिया और जडेजा (66*) के साथ मिलकर स्कोर को 300 पार ले गए। 

हार्दिक ने अपनी पारी पर कहा- हमें बीच में लडऩा पड़ा, यह आसान नहीं था। हम शायद 250-270 के बारे में सोच रहे थे, लेकिन यह खेल की खूबसूरती है। जब आप 70 स्कोर करने की कोशिश करते हैं तो आप 90 प्राप्त कर लेते हैं। पंड्या ने अपनी पारी के दौरान हेलीकॉप्टर शॉट की कोशिश की, लेकिन इसे अंजाम नहीं दे सके। उन्होंने कहा- यहां थोड़ी मुश्किल है क्योंकि सीमाएं बड़ी हैं और यहां कुछ अतिरिक्त उछाल है। यह शॉट भारत में संभव है।

Jasmeet