AUS vs IND : तूफानी पारी खेलकर बोले हार्दिक पांड्या, असली मैन ऑफ द मैच मैं नहीं

punjabkesari.in Sunday, Dec 06, 2020 - 05:44 PM (IST)

नई दिल्ली : सिडनी के मैदान पर आखिरी ओवर में दो छक्के लगाकर भारत की झोली में टी-20 सीरीज डालने वाले ऑलराऊंडर हार्दिक पांड्या ने मैच खत्म होने के बाद कहा- भारत की जीत के लिए मैन ऑफ द मैच उन्हें नहीं बल्कि टी. नटराजन को मिलना चाहिए। हार्दिक ने मैच खत्म होने के बाद कहा- मुझे लगता है कि नटराजन को मैन ऑफ द मैच बनना चाहिए, क्योंकि गेंदबाज जब इस मैदान पर संघर्ष कर रहे थे तो उन्होंने वास्तव में अच्छा खेल दिखाया।

PunjabKesari
हार्दिक ने इस दौरान मैदान पर अपनी रणनीति पर भी बात की। उन्होंने कहा- यह बहुत सरल है। मुझे स्कोरबोर्ड देखना और खेलना पसंद है ताकि मुझे पता चले कि किस गेंदबाज को निशाना बनाना है। मैं कई बार इन स्थितियों में रहा हूं। मैंने अतीत में अपनी गलतियों से सीखा है। मेरा खेल हमेशा उस आत्मविश्वास के इर्द-गिर्द होता है, जिसे मैं ढोता हूं। यह एक महीन रेखा की तरह है जहां मैं खुद का विश्वास पाता हूं जोकि ओवर कॉन्फिडेंट नहीं होता। 

हार्दिक ने कहा- मैं हमेशा उन सभी समयों को याद करता हूं जब हमने बड़े स्कोर का पीछा किया था। यह हमेशा मदद करता है। वे (ऑस्टे्रलिया) वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन हम सकारात्मक थे। ऐसे समय में नटराजन का विशेष उल्लेख करना बनता है। उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की। 

AUS vs IND, T Natarajan, Hardik Pandya, Australia vs India 2nd T20I, हार्दिक पांड्या, India tour of Australia, Cricket news in hindi,

बता दें कि भारतीय टीम वनडे सीरीज गंवाने के बाद टी-20 सीरीज में 2-0 से आगे हो गई है। टीम इंडिया को वनडे सीरीज में 2-1 से हार झेलनी पड़ी थी। लेकिन टी-20 सीरीज में गेंदबाज नटराजन और बल्लेबाजों की बदौलत उन्होंने सीरीज जीत ली। अब सीरीज का आखिरी मैच आठ दिसंबर को खेला जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News