AUS vs IND : विराट कोहली ने बताया हार का सबसे बड़ा कारण

punjabkesari.in Tuesday, Dec 08, 2020 - 05:52 PM (IST)

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी मैच में 85 रन बनाने वाले कप्तान कोहली हार मिलने पर निराश दिखे। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा- मैच के दौरान जब एक समय हार्दिक पांड्या लय में दिख रहे थे तो हमें लगा कि हम पीछा कर सकते हैं। हमने बल्लेबाजी के दौरान बीच के चरण में कुछ धीमा खेला। लेकिन हार्दिक के साथ 30 की साझेदारी ने राहत दी। हम वापस आने और विपक्षी को डराने के तरीके ढूंढ रहे हैं और श्रृंखला जीत हमारे लिए 2020 के सीजन को उच्च पर समाप्त करने में मदद करेगी। 

कोहली ने मैदान पर पहुंची दर्शकों की भीड़ पर कहा- मुझे लगता है कि भीड़ एक कारक थी, यह हमेशा आपको प्रेरणा देती है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के दर्शक एक जैसे हैं यह प्रत्येक खिलाड़ी को ऊर्जा देते हैं। अब हमें टेस्ट में समान प्रतिस्पर्धी रवैया अपनाने की जरूरत है और रन बनाने के लिए आपको कुछ समय के लिए रुकना होता है। इसके बाद रन बनते हैं।

कोहली ने कहा- हमें यहां अच्छा क्रिकेट खेलना की जरूरत है। मुझे यकीन है कि वर्तमान टीम पिछली बार (टेस्ट मैचों) से अधिक मजबूत है। मैं देखूंगा कि क्या मैं दौरे का मैच खेल सकता हूं। बता दें कि विराट कोहली ऐसे सिर्फ दूसरे भारतीय कप्तान हैं जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया में टी-20 सीरीज जीती है। इससे पहले 2016 में धोनी ने टी-20 सीरीज जीती थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News