स्मिथ को ‘रन-आउट’ कर रविंद्र जडेजा ने बताई एक और ख्वाहिश, मैं इसको...

punjabkesari.in Friday, Jan 08, 2021 - 03:34 PM (IST)

सिडनी : भारतीय हरफनमौला रविंद्र जडेजा ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रहे तीसरे टेस्ट में स्टीव स्मिथ को रन आउट करने को अपना सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षण प्रयास करार दिया और कहा कि वह बार-बार इसे ‘रिवाइंड’ कर देख सकते हैं। स्मिथ 130 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे और 11वें नंबर के बल्लेबाज जोश हेजलवुड के साथ प्रत्येक गेंद को खेलने के मूड में थे लेकिन जडेजा के स्टंंप पर सीधे थ्रो से उनकी पारी का अंत हुआ।

AUS vs IND, Ravindra Jadeja, Steve Smith, Run Out, रविंद्र जडेजा, स्टीव स्मिथ, Pink Test, Australia vs India 3rd Test, cricket news in hindi,sports news,

जडेजा ने डीप स्क्वायर लेग से भागते हुए गेंद ली और इसे सीधे स्टंप की ओर फेंक दिया। यह पूछने पर कि वह क्या देखना पसंद करेंगे, उन्होंने जो 4 विकेट लिये या फिर यह रन-आउट तो इस सीनियर आल राउंडर ने जवाब दिया- मैं इस रन-आउट को ‘रिवाइंड’ (पीछे करना) करके ‘प्ले’ करूंगा क्योंकि यह मेरा सर्वश्रेष्ठ प्रयास है। 30 गज के घेरे के बाहर से सीधे हिट करना, यह ऐसा क्षण है जो आपको संतोष देता है।

AUS vs IND, Ravindra Jadeja, Steve Smith, Run Out, रविंद्र जडेजा, स्टीव स्मिथ, Pink Test, Australia vs India 3rd Test, cricket news in hindi,sports news,

सौराष्ट्र के इस क्रिकेटर ने कहा- तीन या चार विकेट चटकाना ठीक है लेकिन यह रन-आउट हमेशा मुझे याद रहेगा। जडेजा इस दौरे पर क्षेत्ररक्षण में काफी फुर्तीले रहे हैं जिसमें उन्होंने कुछ शानदार कैच भी लपके हैं जिसमें से एक एमसीजी पर भागते हुए मैथ्यू वेड का कैच लपकना था और शुक्रवार को महत्वपूर्ण समय पर स्मिथ को रन-आउट करना भी काफी अहम रहा, वर्ना आस्ट्रेलिया के स्कोर में 25 से 30 अतिरिक्त रन जुड़ सकते थे। भारत ने आस्ट्रेलिया को पहली पारी में 338 रन पर आउट कर दूसरे दिन स्टंप तक दो विकेट पर 96 रन बना लिये थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News