AUS vs IND: पृथ्वी शॉ की गलत थ्रो के कारण चोटिल होते-होते बचे रोहित, वीडियो

punjabkesari.in Friday, Jan 15, 2021 - 12:57 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गाबा में खेले जा रहे चार मैचों की सीरीज के अंतिम टेस्ट मुकाबले में भारत के कई खिलाड़ी चोटिल होने के कारण मैच से बाहर हैं। मैच के पहले दिन तेज गेंदबाज नवदीप सैनी भी ग्रोइन में दर्द के कारण मैदान से बाहर चले गए। ऐसे में जब पृथ्वी शाॅ जोकि प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे, को जब सब्सटिट्यूड के तौर पर उतारा गया तो उनकी गलत थ्रो के कारण उप-कप्तान रोहित शर्मा चोटिल होने वाले थे। 

सैनी को 36वें ओवर की पांचवीं गेंद पर गाईन में दर्द हुआ और मैदान में फिजियो को आना पड़ा। निरिक्षण के बाद सैनी फिजियो के साथ मैदान से चले गए। इसके बाद रोहित शर्मा ने ओवर पूरा किया। सैनी के जाने के बाद पृथ्वी शाॅ मैदान में उतरे। 52वें ओवर में वाशिंगटन सुंदर गेंदबाजी करने उतरे और मार्नस लाबुशेन स्ट्राक पर थे। उन्होंने ओवर की दूसरी गेंद को हिट किया और एक रन के लिए दौड़े। गेंद शाॅ के पास गया और उन्होंने थ्रो मारा जो सीधे जकर रोहित के लगा। 

शाॅ की इस गलत थ्रो का नतीजा टीम इंडिया के लिए भारी भो हो सकता था लेकिन किस्मत अच्छी रही कि रोहित के चोट नहीं लगी और वह बाल-बाल बच गए। शाॅ की इस गलती के कारण वह रोहित को भी गुस्सा आया और उन्होंने शाॅ की तरफ देखा भी। लेकिन कुछ कहा नहीं। 

वीडियो 

लोगों की प्रतिक्रियाएं - 

Sanjeev