AUS vs IND : आखिरी वनडे में जीत दर्ज कर गरजे विराट कोहली, कही यह बात

punjabkesari.in Wednesday, Dec 02, 2020 - 07:16 PM (IST)

कैनबरा : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला जीतने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को कहा कि वह टीम के प्रदर्शन से खुश है और उन्हें उम्मीद है कि टीम इस लय को आगे भी लेकर जाएगी। भारतीय टीम हालांकि यह सीरीज 1-2 से हार गई लेकिन आखिरी मैच के लिए विराट ने टीम में बदलाव किया जिसका लाभ मिला और टीम अंतिम वनडे मैच जीतने में कामयाब रही।

विराट ने मैच के बाद कहा- ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी की दौरान हम दबाव में थे। शुभमन और अन्य नए खिलाडिय़ों के आने से अंतिम मैच में थोड़ी ताजगी आई। इस मुकाबले की पिच गेंदबाजों के लिए बेहतर थी। कप्तान ने कहा- अंतराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते हुए इस तरह का दबाव आता है और इसी तरह की चुनौतियों का आप सामना करते हो। हमने गेंद और क्षेत्ररक्षण में अच्छा प्रदर्शन किया। टीम के प्रदर्शन से खुश हूं और उम्मीद है कि आगे भी टीम इसी लय को लेकर जाएगी।

विराट ने अपनी बल्लेबाजी और जडेजा तथा पांड्या के प्रदर्शन को लेकर कहा-मैं अपनी पारी को आगे लेकर जाना चाहता था और पिच पर समय बिताना चाहता था। पांड्या और जडेजा के बीच शानदार साझेदारी हुई। टीम को इसी तरह के प्रोत्साहन की जरुरत थी और खास कर तब जब आप ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम के सामने खेल रहे हो।

दोनों टीमों के बीच अब तीन मैचों की टी-20 सीरीज चार दिसम्बर को कैनबरा में पहले मैच से शुरू होगी। पहले मैच के बाद दोनों टीमें सिडनी लौटेंगी जहां दूसरा और तीसरा मैच छह और आठ दिसम्बर को खेला जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News