ग्रीन के सिर पर गेंद लगते ही क्रीज और बल्ला छोड़ हाल पूछने भागे सिराज, जमकर हो रही तारीफ

punjabkesari.in Friday, Dec 11, 2020 - 04:14 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ दूसरे प्रैक्टिस मैच के दौरान भारतीय ए टीम ने पृथ्वी शाॅ (40), शुभमन गिल (43) और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (55) की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 194 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाजी करने उतरा लेकिन 10.4 ओवर में ही मैच को बारिश के कारण रोकना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया ने एक विकेट के नुकसान पर 36 रन बनाए। मैच में भारतीय टीम की बल्लेबाजी के दौरान मोहम्मद सिराज ने बेहतरीन खेल भावना की मिसाल पेश की जिसके बाद उनकी काफी तारीफ हो रही है। 

भारतीय टीम 9 विकेट गंवाकर 165 रन बनाकर खेल रही थी। क्रीज पर बुमराह (40) और सिराज (8) मौजूद थे। 45वें ओवर में  कैमरन ग्रीन ने जैसे ही पहली गेंद डाली तो स्ट्राइक पर खड़े बुमराह ने शाॅट लगाया और गेंद सीधे ग्रीन के सिर पर लगी। इस दौरान बुमराह रन लेने के लिए दौड़े। लेकिन जैसे ही सिराज ने देखा कि गेंद ग्रीन के सिर पर लगी है तो वह बल्ला और क्रीज छोड़ सीधे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के पास पहुंचे और उनका हाल पूछा। 

इस किस्से से जुड़ी सिराज की तस्वीरें और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और लोग उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। देखें लोगों के रिएक्शन्स - 

सिर पर गेंद लगने के कारण ग्रीन मैच से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह पैट्रिक रोवे टीम में शामिल किया गया है। वहीं सिराज की पारी की बात करें तो उन्होंने अपनी पारी के दौरान 34 गेंदों का सामना किया और 4 चौके और एक छक्के की मदद से 22 रन बनाकर वापस लौटे। वह स्वेपसन की गेंद पर माक्र्स हैरिस के हाथों कैच आउट हुए। 

Sanjeev