गोवर्स की हैट्रिक, ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 7-4 से शिकस्त दी

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2022 - 02:20 PM (IST)

एडिलेड : ब्लैक गोवर्स ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए हैट्रिक जमाई जिससे ऑस्ट्रेलिया ने पांच मैचों की हॉकी सीरीज के दूसरे मैच में रविवार को यहां भारत को 7-4 से करारी शिकस्त दी। भारतीय कप्तान हरमनप्रीत सिंह ने तीसरे मिनट में ही पेनल्टी को गोल में बदलकर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई थी। भारतीयों की खुशी हालांकि क्षणिक रही क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई टीम की तरफ से गोवर्स और जैक वेल्च ने दनादन गोल दागने शुरू कर दिए। 

गोवर्स ने शनिवार को पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया की 5-4 से जीत में विजयी गोल दागा था और एक बार फिर से उन्होंने भारतीयों को निराश किया। उन्होंने 12वें, 27वें और 53वें मिनट में गोल किए, जबकि वेल्च ने 17वें और 24वें मिनट में गोल दागकर भारतीयों को पस्त किया। जेक वेटन (48वें) और जैकब एंडरसन (49वें) ऑस्ट्रेलिया के अन्य गोल स्कोरर थे।

ऑस्ट्रेलिया की भारत के खिलाफ यह लगातार 12वीं जीत है। भारत की तरफ से हार्दिक सिंह (25वें) और मोहम्मद रहील (पेनल्टी 36वें) ने दो अन्य गोल किए, जबकि हरमनप्रीत ने मैच के आखिरी मिनट (60वें) में अपना दूसरा गोल करके हार का अंतर कुछ कम किया। श्रृंखला का तीसरा मैच बुधवार को खेला जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News