ऑस्ट्रेलिया कोच ने की अक्षर की तारीफ, बोले- जडेजा की कमी खलनी नहीं दी

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 03:23 PM (IST)

हैदराबाद : आस्ट्रेलिया के कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने कहा कि टी 20 श्रृंखला में रविंद्र जडेजा के नहीं खेलने से भारतीय टीम कमजोर नहीं हुई बल्कि अक्षर पटेल के रूप में उन्हें बेहतरीन विकल्प मिला। बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर को चोटिल जडेजा की जगह उतारा गया। अक्षर ने तीन मैचों की श्रृंखला में सर्वाधिक विकेट लेकर अपने प्रदर्शन की छाप छोड़ी। मैकडोनाल्ड ने तीसरे मैच के बाद कहा कि अक्षर का प्रदर्शन शानदार रहा।

 

जडेजा के बाहर होने के बाद सभी ने सोचा था कि भारतीय टीम कमजोर होगी लेकिन उन्हें एक और शानदार खिलाड़ी मिल गया। यह पूछने पर कि विश्व कप से पहले श्रृंखला में मिली हार क्या चिंता का सबब है, कोच ने कहा कि पूरी श्रृंखला में रनरेट अच्छा रहा और काफी मनोरंजक क्रिकेट खेली गई। बल्ले का गेंद पर दबदबा रहा और गेंदबाजों के लिए कुछ था नहीं।

 

उन्होंने कहा कि आस्ट्रेलिया और यहां के हालात अलग हैं। वहां पिचों में अधिक उछाल होगी और मिशेल स्टार्क टीम में लौटेंगे जिससे हमारा आक्रमण मजबूत होगा। उन्होंने अर्धशतक जमाने वाले भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए कहा कि सूर्यकुमार का प्रदर्शन शानदार रहा। वह विश्व कप में खतरनाक साबित हो सकता है। उसने दिखा दिया कि वह क्या कर सकता है।

Content Writer

Jasmeet