ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट पुरस्कार : Ellyse Perry की ग्लैमरस लुक ने बटोरी चर्चा, देखें सूट-बूट में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर

punjabkesari.in Wednesday, Jan 31, 2024 - 06:48 PM (IST)

खेल डैस्क : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 31 जनवरी को मेलबर्न के क्राउन पैलेडियम में वार्षिक पुरस्कार करवाए। अवॉर्ड नाइट में देश के सभी पुरुष और महिला क्रिकेटरों ने हिस्सा लिया। इस दौरान उस्मान ख्वाजा, मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस अपनी पत्नियों के साथ पहुंचे। सबसे ज्यादा चर्चा ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर एलिसा पेरी ने बटोरी जोकि ग्लैमरस लुक में अवॉर्ड समारोह में पहुंची थीं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने सोशल मीडिया चैनलों पर समारोह की कुछ तस्वीरें अपडेट की हैं।

 


एरोन फिंच पत्नी एमी ग्रिफिथ्स के साथ 
टी20 वर्ल्ड कप 2021 जीतने वाले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच पत्नी एमी ग्रिफिथ्स के साथ अवॉर्ड्स में पहुंचे।

 

 


रशेल के साथ उस्मान ख्वाजा
ऑस्ट्रेलिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक उस्मान ख्वाजा और पत्नी राचेल पुरस्कार समारोह में पहुंचे। उस्मान की पत्नी ने अपने प्यार उस्मान से शादी करने के लिए अपना धर्म बदल लिया था।

 


मिचेल स्टार्क और एलिसा हीली
ऑस्ट्रेलिया पुरुष टीम के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क और ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की कप्तान एलिसा हीली अवॉर्ड्स में पहुंचीं तो सबकी नजरें थम गईं। ये स्टार कपल सूट और गाउन पहनकर पहुंचा था।

 


एलिसे पेरी न फिर से चौकाया
इस खूबसूरत गाउन में एलिसे पेरी इस दुनिया से हटकर लग रही थीं। पेरी ने हमेशा अपने अवॉर्ड लुक से अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित किया है। इस साल भी उन्होंने अपनी लुक से सबको आकर्षित किया।

 

 


स्टीव स्मिथ पत्नी डैनी विलिस के साथ
स्टीव स्मिथ वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में एक बार फिर वनडे टीम का नेतृत्व करने के लिए वापसी करेंगे। वह अपनी खूबसूरत पत्नी डैनी विलिस के साथ पुरस्कारों में भाग लेने आए थे। 

 


ट्रैविस हेड और जेसिका डेविस
विश्व कप 2023 फाइनल के मैन ऑफ द मैच ट्रैविस हेड भी पत्नी जेसिका डेविस के साथ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पुरस्कार समारोह में मौजूद थे।

 


पैट कमिंस और बेकी बोस्टन
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट अवॉर्ड समारोह में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस पत्नी बेकी बोस्टन के साथ पहुंचे। हालांकि उनका छोटा बच्चा गायब था। ये जोड़ी देखने में अच्छी लग रही थी।


 

Content Writer

Jasmeet