ऑस्ट्रेलिया ओपन : टेनिस की नंबर 1 प्लेयर ऐश बार्टी ने मंगेेतर संग खेली क्रिकेट

punjabkesari.in Thursday, Jan 27, 2022 - 02:55 PM (IST)

खेल डैस्क : महिला टेनिस की दुनिया की नंबर एक एशले बार्टी ने अपने पहले ऑस्ट्रेलियन ओपन खिताब की ओर कदम बढ़ा दिया है। बीते दिनों उन्होंने 21वीं वरीयता प्राप्त अमरीकी प्लेयर जेसिका पेगुला को 63 मिनट में 6-2, 6-0 से हरा दिया। सेमीफाइनल में अब बार्टी का सामना एक अन्य अमरीकी प्लेयर मैडिसन कीज से होगा, जिन्होंने फ्रेंच ओपन चैंपियन और चौथी वरीयता प्राप्त बारबोरा क्रेजिसिकोवा को 6-3, 6-2 से हराया था।

इस बीच एशले बार्टी ने खाली समय में क्रिकेट पर भी हाथ चलाया है। दरअसल, ऑस्ट्रेलियन ओपन के आधिकारिक हैंडल द्वारा साझा किए गए एक वीडियो बार्टी अपने मंगेतर गैरी किसिक और कोचिंग टीम के साथ क्रिकेट खेलते नजर आ रही हैं। क्रिकेट खेलना बार्टी के लिए नया काम नहीं है। 2014 में बार्टी ने क्रिकेट खेलने के लिए टेनिस से ब्रेक लिया था। इस दौरान उन्होंने वुमन बिग बैश लीग में ब्रिस्बेन हीट का प्रतिनिधित्व किया था और कुछ मैच खेले थे।

ब्रिस्बेन हीट ने ब्रिस्बेन में वेस्टर्न सबअब्र्स डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट क्लब के लिए उनका खेल देखने के बाद उन्हें साइन किया था। उन्होंने दिसंबर 2015 में पदार्पण किया और 27 गेंदों पर 39 रन बनाए। उस मैच में मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ हीट्स का यह दूसरा सर्वोच्च स्कोर था। वह टीम की एक नियमित सदस्य बनी रही, लेकिन सीजऩ के दौरान केवल एक बार ही वह दोहरे अंक का स्कोर बना पाईं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News