बेयरस्टो-स्टोक्स के साथ ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों की बदतमीजी, बोले- वजन कम करो

punjabkesari.in Friday, Jan 07, 2022 - 08:13 PM (IST)

सिडनी : इंगलैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने चौथे टेस्ट मैच में शतक लगाकर अपनी टीम को कुछ राहत दिला दी। लेकिन बेयरस्टो जब साथी स्टोक्स के साथ चाय ब्रेक के लिए पवेलियन लौट रहे थे तब उनके साथ ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने बदतमीजी की। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में कुछ प्रशंसक स्टोक्स और बेयरस्टो का उनके शरीर के आकार के लिए उपहास उड़ाते दिख रहे हैं। बहरहाल, बेयरस्टो ने इस मामले पर बोला कहा है कि कई बार लोग हद से आगे निकल जाते हैं। 

Australian audience, Misbehaved, Jonny Bairstow, Ben Stokes, lose weight, cricket news in hindi, sports news, AUS vs ENG, Ashes

वीडियो में एक प्रशंसक चिल्लाते सुना जा सकता है कि स्टोक्स, तुम मोटे हो। अपना जम्पर उतारो, बेयरस्टो, कुछ वजन कम करो, बेयरस्टो। स्टोक्स ने उनके द्वारा की गई गाली पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन सीढिय़ों के ऊपर रुक गए और गुस्से से पंखे की तरफ घूरने लगे। बेयरस्टो भी गुस्से में दिखे। उन्होंने भी वापस काफी बातें कहीं।

 

मौके पर टीम के निदेशक एशले जाइल्स भी मौजूद थे लेकिन उन्होंने मामले में तब हस्तक्षेप नहीं किया लेकिन खिलाडिय़ों के ड्रेसिंग रूम में प्रवेश करते ही बेयरस्टो को एक सहायक ने पीठ पर थपथपाया। जब दिन का खेल खत्म हुआ तो बेयरस्टो इसपर खुलकर बोले। इसके तुरंत बाद उक्त लोगों को स्टेडियम से बाहर कर दिया गया। 

बेयरस्टो ने कहा कि यह थोड़ा बुरा था। इसकी जरूरत नहीं है। हम वहां अपना काम करने की कोशिश कर रहे हैं, लोग यहां क्रिकेट का आनंद ले रहे हैं। दुर्भाग्य से, कभी-कभी लोग निशान से आगे निकल जाते हैं। मुझे लगता है कि खुद के लिए खड़ा होना महत्वपूर्ण है क्योंकि अगर हम अपने लिए खड़े नहीं हैं, तो आप तभी इसका मुकाबला कर सकते हैं।

Australian audience, Misbehaved, Jonny Bairstow, Ben Stokes, lose weight, cricket news in hindi, sports news, AUS vs ENG, Ashes

बता दें कि बेयरस्टो ने मैच के दौरान अपने करियर का सातवां शतक लगाया और इंगलैंड को बुरी स्थिति से बाहर निकाल लिया। बेयरस्टो जब मैदान पर आए थे तब इंगलैंड 38 रन पर चार विकेट गंवा चुका था। इस बीच बेयरस्टो ने बेन स्टोक्स (66) के साथ पांचवें विकेट के लिए 128 रनों की साझेदारी की और बाद में मार्क वुड (39) के साथ छठे विकेट के लिए 72 रनों की साझेदारी की। इंग्लैंड स्टंप तक 258/7 पर पहुंच गया, फिर भी ऑस्ट्रेलिया 158 रनों से पीछे है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News