रन आउट होने पर आग बबूला हुआ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज, हेलमेट, बैट और ग्लव्स हवा में फेंके (Video)

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2023 - 04:36 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : मांकडिंग और नॉन स्ट्राइक एंड पर रन आउट (गेंद डालने से पहले बल्लेबाज का बाहर निकलना) से कई बार खिलाड़ियों को गस्से में देखा गया है। वहीं हाल ही में एक मैच के दौरान नॉन स्ट्राइक एंड पर रन आउट से इस तरह आग बबूला हो गया कि बल्लेबाज ने अपना हेलमेट, बैट और ग्लव्स हवा में फेंक दिए। यह घटना न्यू नॉरफॉक क्रिकेट क्लब और क्लेयरमोंट क्रिकेट क्लब के बीच SCA ग्रैंड फाइनल के दौरान हुई और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का वीडियो वायरल हो रहा है। 

न्यू नॉरफ़ॉक के गेंदबाज हैरी बूथ ने क्लेयरमोंट के बल्लेबाज जारोद काये को आउट किया। इस घटना के बाद ऑस्ट्रेलियाई मीडिया चैनल ने सोशल मीडिया पर एक क्लिप साझा की। वीडियो में दाएं हाथ के गेंदबाज बूथ रिक मार्टिन गेंदबाजी के दौरान रन-अप शुरू करते हैं और काये को क्रीज से बाहर जाते हुए देखते ही गेंद को विकेट्स पर मारकर उन्हें आउट कर देते हैं। काये क्रीज से बाहर होते हैं जिस कारण अंपायरों ने बल्लेबाज को रन आउट करार दिया। 

फैसले के बाद पवेलियन लौटते समय काये हताश होकर अपना बल्ला और हेलमेट हवा में फेंकते नजर आते हैं। इसके अलावा गुस्से में काये यहीं नहीं रुकी। बाउंड्री लाइन पर पहुंचने के बाद उन्होंने अपने ग्लव्स भी फेंक दिए। इसके अलावा, अन्य क्लेरमॉन्ट खिलाड़ी मैदान में आए और अंपायर के फैसले और रन आउट के तरीके पर अपनी नाराजगी व्यक्त की। 

मैच की बात करें तो न्यू नोरफोक क्रिकेट क्लब के कप्तान मैथ्यू बोडेन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उन्होंने एबॉट्सफील्ड पार्क में क्लेयरमोंट क्रिकेट क्लब के खिलाफ एससीए ग्रैंड फाइनल में 263/7 का स्कोर बनाया। लक्ष्य का पीछा करते हुए क्लेरमॉन्ट 59 रन से पीछे रह गया और उसे हार का सामना करना पड़ा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News