Ashes : ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस बोले- हम बड़ी योजनाओं में नहीं फंसेंगे

punjabkesari.in Tuesday, Dec 07, 2021 - 08:22 PM (IST)

ब्रिस्बेन : ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान पैट कमिंस ने बुधवार से शुरू हो रही एशेज सीरीज पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि टीम बहुत ज्यादा बड़ी योजनाओं में नहीं फंसेंगी या खिलाड़ियों में बहुत अधिक बदलाव नहीं किए जाएंगे, जो हम अक्सर देखते हैं। 

ऑस्ट्रेलिया के नवनियुक्त कप्तान कमिंस ने मंगलवार को ब्रिस्बेन में पहले एशेज टेस्ट मैच की पूर्वसंध्या पर एक कड़ा संदेश देते हुए कहा कि हमारे पास कुछ विचार हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि आप हमें उससे कुछ अलग करता देखेंगे जो हम सामान्य रूप से करते हैं। हम उस पर ध्यान केंद्रित करेंगे जो हम सच में अच्छा करते हैं। 

उल्लेखनीय है कि 17.92 के औसत से 25 से अधिक विकेटों के साथ कमिंस का गाबा में एक शानदार रिकॉर्ड है। वह हालांकि तनावमुक्त रहना चाहते हैं और टीम के लिए एक समान वातावरण बनाना चाहते हैं, क्योंकि उनका मानना है कि यह तब होता है जब वह अपना सर्वश्रेष्ठ खेल खेलते हैं। उनके लिए टीम का नेतृत्व करना पहला मौका नहीं है। उन्होंने कुछ समय के लिए सफेद गेंद टीम क्रिकेट में टीम के उप कप्तान की भूमिका निभाई है, हाल ही में टी-20 विश्व कप खिताब जीत में भी वह ऑस्ट्रेलिया के उप कप्तान थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News