दूसरे टेस्ट मैच से पहले गुस्से में थे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस, खुद किया खुलासा

punjabkesari.in Saturday, Dec 25, 2021 - 01:39 PM (IST)

मेलबर्न : आस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिन्स तब गुस्से से लाल पीले हो गये थे जब उन्हें पता चला कि रात्रि भोज के लिए बाहर जाना उन्हें महंगा पड़ जाएगा और कोविड-19 से संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के कारण वह एडीलेड में दूसरे एशेज टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे। कमिंस दूसरे टेस्ट मैच से पहले अपने दोस्त हैरी कॉनवे के साथ एडीलेड के एक होटल में रात्रि भोज के लिए गए थे। 

कॉनवे बिग बैश लीग में एडीलेड स्ट्राइकर्स की तरफ से खेल रहे हैं। उनके करीबी टेबल पर बैठे एक व्यक्ति की कोविड पॉजिटिव के रूप में पहचान की गई थी। बॉक्सिंग डे टेस्ट में कप्तानी करने के लिए टीम में वापसी करने वाले कमिंस ने कहा कि मैं वास्तव में बहुत गुस्से में था, पर मैं नहीं जानता था कि मैं किस पर गुस्सा हूं। ‘द वेस्ट आस्ट्रेलियन' समाचार पत्र के अनुसार कमिंस ने कहा कि किसी पर दोष नहीं मढ़ा जा सकता था। एक बार जब स्पष्ट हो गया तो फिर आपका प्रांत के नियमों के अनुसार चलना जरूरी था। आपको उनका पालन करना होगा।

कमिंस का आरटी-पीसीआर परीक्षण नेगेटिव आया था लेकिन दक्षिण आस्ट्रेलिया के कोविड-19 के नियमों के अनुसार उन्हें अलग-थलग रहने के लिए कहा गया था जिसके कारण उन्हें एडीलेड टेस्ट की सुबह टीम से बाहर होना पड़ा। कमिंस ने कहा  कि हम जानते थे कि श्रृंखला में बीच में कभी ऐसा हो सकता है लेकिन मुझे विश्वास नहीं था कि ऐसा मेरे साथ होगा। 

कमिंस के साथी मिशेल स्टार्क और नाथन लियोन को भी इस मैच से बाहर बैठना पड़ सकता था क्योंकि उन्हें उसी रेस्टोरेंट में उनके साथ भोजन करना था लेकिन कप्तान ने 40 मिनट तक अपना फोन नहीं देखा तो उन्हें दूसरी जगह भोजन करना पड़ा। उन्होंने कहा कि वे दोनों गुस्से में थे। लेकिन केवल एक खिलाड़ी ही बाहर बैठा। यह कोविड और कप्तान के कारण बड़ी खबर बन गई। यह दुनिया का अंत नहीं है। यह बड़ा बदलाव नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News