ऑस्ट्रेलियाई कमेंटेटर ने सिराज की जगह नवदीप सैनी के पिता की मौत पर जताया शौक

punjabkesari.in Friday, Nov 27, 2020 - 11:22 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच तीन मैंचों की वनडे सीरीज का पहला मैच आज सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। मैच शुरू होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर और मैच की कमेंट्री कर रहे एडम गिलक्रिस्ट से बड़ी गलती हो गई और उन्होंने मोहम्मद सिराज की जगह नवदीप सैनी के पिता की मौत पर शौक व्यक्त कर दिया। इस बात का एहसास उन्हें जल्द ही हो गया था और इसे लेकर उन्होंने माफी भी मांगी। 

लोगों ने उड़ाया मजाक 

कुछ दिनों पहले मोहम्मद सिराज के पिता की मौत हुई थी लेकिन जब नवदीप सैनी गेंदबाजी करने उतरे तो ऑस्ट्रेलियाई कमेंटेटर ने उनके पिता की मौत पर संवेदना व्यक्त करनी शुरू कर दी। उन्हें लगा की सैनी के पिता की मौत हुई है। इसे लेकर लोगों ने ऑस्ट्रेलियाई कमेंटेटरों को ट्रोल करना शुरू कर दिया। ऑस्ट्रेलियाई कमेंटेटरों की इस हरकत पर ट्विटर पर लोगों ने लिखा, सिराज ने अपने पिता को खोया है सैनी ने नहीं, सिराज के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करें। इसी के साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा, केवल क्रिकेट में ही ऐसा हो सकता है जब कमेंटेट को फेक्ट याद ना रहे। देखें लोगों के कमेंट्स - 

गिलक्रिस्ट ने मांगी माफी 

गिलक्रिस्ट ने ट्वीट के जवाब में अपनी गलती मानते हुए लिखा, मुझे लगता है कि मैंने गलती कर दी। गिलक्रिस्ट ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, मेरी गलती के लिए नवदीप सैनी और मोहम्मद सिराज दोनों से माफी मांगी मांगता हूं। 

पिता की मौत के बाद वापस नहीं लौटे थे सिराज 

गौर हो कि आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन के बाद मोहम्मद सिराज को भारतीय टीम में जगह मिली जिसके बाद वह ऑस्ट्रेलिया चले गए। पिछले सप्ताह सिराज के पिता की मौत हो गई जिस पर बीसीसीआई ने उन्हें घर जाने के लिए भी कहा और पूरा सपोर्ट किया। लेकिन सिराज ने अपनी मां की बात मानते हुए भारत के लिए खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया में ही रूके। इस बारे में जानकारी देते हुए सिराज ने कहा था कि उनके पिता हमेशा उनके साथ हैं और वह यहां रहकर अपने पिता के सपने को पूरा करेंगे। सिराज ने कहा था कि मेरे पिता चाहते थे कि मैं देश के लिए खेलूं और देश का नाम रोशन करूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News