9 साल पहले था कैमरा ऑपरेटर, किस्मत ने ऐसी पलटी मारी अब खेलेगा की ओर से एशेज

punjabkesari.in Tuesday, Jul 30, 2019 - 07:43 PM (IST)

नई दिल्ली : एक अगस्त से शुरू होने वाली एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की ओर से क्रिकेटर मार्नस लाबुशाने भी खेलते नजर आ सकते हैं। नौ साल पहले हॉट स्पॉट कैमरा आपरेटर के तौर पर काम करने वाले मार्नस ने घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर चयनकर्ताओं को प्रभावित किया है। ऑस्ट्रेलिया टीम में सिलेक्शन की बात पता चलने पर मार्नस ने कहा- नौ साल पहले वह एशेज सीरीज के दौरान बतौर हॉट स्पॉट कैमरा आपरेटर काम कर रहे थे।

मार्सन ने बतायाकि तब ऑस्ट्रेलिया और इंगलैंड के बीच ब्रिसबेन के मैदान पर रोमांचक टेस्ट खेला गया था। 9 साल पहले हुए इस टेस्ट में पीटर सिडल ने हैट्रिक भी ली थी। यह मेरी जिदंगी का सबसे यादगार लम्हा था। मैं स्टेडियम की दूसरी मंजिल पर हॉट स्पॉर्ट की जिम्मेदारी निभा रहा था। मुझे मैच देखने के लिए पैसे मिल रहे थे। मुझे उस समय एक दिन के 90 डॉलर मिले थे। यह काफी गजब था।

मार्सन बतौर सब्सटीट्यूट टीम इंडिया के खिलाफ एक मैच भी खेल चुके हैं। 2014 में टीम इंडिया के खिलाफ ब्रिसबेन टेस्ट में वह बतौर सब्सटीट्यूट  उतरे थे। उन्होंने तब शॉर्ट लेग पर कैच पकड़कर सुर्खियां बटोरी थीं। मार्सन को तब उनके साथी खिलाड़ी हरिकेन के नाम से जानते थे। मार्सन के नाम पर फस्र्ट क्लास क्रिकेट के 60 मैचों में 3926 रन भी दर्ज हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News