इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ किया था रेप, माफी मांगी तो आया ये फैसला

punjabkesari.in Thursday, Jul 02, 2020 - 12:06 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: दुनिया के मशहूर गेम क्रिकेट को जेंटलमैन के नाम से नवाजा जाता रहा है। लेकिन कुछ क्रिकेटर ऐसे भी हैं जिन्होंने अपनी हरकतों से इस खेल को बदनाम किया है। कई खिलाड़ी ऐसे भी है जो अपराध में जुड़े रहे हैं तो कई खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्होंने अपनी निजी ज़िंदगी में अपराध किया है। हालांकि कई खिलाड़ी का नाम मैच फिक्सिंग में उछला, तो कई लोग मारपीट और रेप के आरोप में गिरफ़्तार किए गए। ऐसे में साल 2019 में आस्ट्रेलिया में जन्में युवा क्रिकेटर एलेक्स हेपबर्न को रेप केस में कोर्ट ने सजा सुनवाई थी। जिसपर एक बार फिर से फैसला आ गया है। 

PunjabKesari
दरअसल, 23 साल की उम्र में पिछले साल आस्ट्रेलिाया में जन्में एलेक्स हेपबर्न को कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई थी। जिसके खिलाफ उन्होंने कोर्ट में अपील की थी। हालांकि उस केस पर फैसला आ गया है। बता दें कि सुनवाई लॉर्ड चीफ जस्टिस लॉर्ड बर्नेट द्वारा की गई। जहां पर इस खिलाड़ी को एक बार फिर से दोषी ठहराया गया है। जिसके कारण उनपर लगी 5 साल की सजा बरकरार रहेगी।

PunjabKesari
आपको बता दें कि उनके क्रिकेटर करियर पर नजर डाले तो एलेक्स ने 2 लिस्ट-ए मैचों मे 32 रन बनाए है जबकि बतौर गेंदबाज 6 विकेट झटके हैं। हालांकि 5 टी-20 मैचों में उन्होंने 25 रन बनाने के अलावा 6 विकेट भी लिए हैं। एलेक्स ने साल 2015 में वोर्सेस्टशायर की ओर से टी-20 क्रिकेट में डेब्यू किया था और अपना आखिरी मैच 18 अगस्त 2017 को डर्बीशायर के खिलाफ खेला था।

क्या था मामला आई जानते है...
PunjabKesari
गौरतलब है कि आस्ट्रेलिया क्रिकेटर एलेक्स हेपबर्न को एक महिला के साथ दुष्कर्म करने के जुर्म में 5 साल कैद की सजा सुनाई गई थी। गौर हो कि वोर्सेस्टशायर के पूर्व खिलाड़ी हेपबर्न ने 2017 में इस घटना को अंजाम दिया था। रिपोर्ट के मुताबिक हेपबर्न ने अपने दोस्तों के साथ एक व्हॉट्सएप गेम में ज्यादा स्कोर करने की कोशिश में यह कर्म किया। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News