ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज की Rishabh Pant को सलाह- एमएस धोनी को कॉल करो

punjabkesari.in Tuesday, Jun 21, 2022 - 09:23 PM (IST)

खेल डैस्क : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए ऋषभ पंत को कप्तानी सौंपी गई थी। पांच टी-20 मैचों की यह सीरीज आखिरी मैच बारिश के कारण धुल जाने की वजह से ड्रा कर देनी पड़ी। लेकिन इस दौरान पंत अपनी निजी परफार्मेंस को लेकर सवालों के घेरे में आ गए। यह विरोध इतना बढ़ गया कि क्रिकेट दिग्गजों ने आगामी सीरीज के लिए उनकी बजाय हार्दिक पांड्या को कमान देने की बात कही है। इस बीच पंत को ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ब्रैड हॉग ने सलाह दी है। 

हॉग ने अपने यूट्यूब पेज पर कहा- एक चीज जो उसे करने की जरूरत है, वह है और अधिक निर्णायक होना और बीच में नियंत्रण करना, अन्य खिलाडिय़ों को अंदर आने और अपने फैसलों को प्रभावित न करने देना। अगर उसे कुछ सीखने की जरूरत है, तो एमएस धोनी को फोन करें या केएल राहुल से बात करें, अपनी सलाह लें, बाहर जाएं, खुद वापस जाएं और काम करें। क्योंकि हमें पता है कि वह कुछ भी हासिल कर सकता है।

हॉग ने इस दौरान पंत, केएल राहुल और विराट कोहली के अलावा रोहित शर्मा की कप्तानी पर भी बात की। उन्होंने कहा- भारत में कप्तानी पर हमेशा चर्चा होती है। खासकर जब वे हार रहे हों। अब कुछ कहते हैं कि रोहित शर्मा का 2022 में रिकॉर्ड एकदम सही है। उन्होंने 11 में से 11 मैच जीते। लेकिन याद रहे- रोहित शर्मा ने इस साल भारत से दूर कप्तानी नहीं की है। आइए प्रतीक्षा करें जब तक कि वह विदेशी धरती पर न आ जाए। देखना होगा कि वह दबाव को कैसे संभालते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News