आस्ट्रेलियाई ओपन : 72 टेनिस खिलाड़ी लॉकडाउन में, रूम में कर रहे तैयारियां

punjabkesari.in Monday, Jan 18, 2021 - 01:42 PM (IST)

मेलबर्न : आस्ट्रेलियाई ओपन के लिए खिलाडिय़ों और स्टाफ को लाने वाले चार्टर्ड विमानों में कोरोना संक्रमण का एक और मामला सामने आने के बाद कुल 72 खिलाडिय़ों को कड़े पृथकवास में रहना होगा। इसके मायने हैं कि 14 दिन तक वे होटल के अपने कमरों से नहीं निकल सकेंगे और अभ्यास भी नहीं कर पाएंगे। हालांकि बीच सभी प्लेयरों ने रूम में ही फिट रहने के लिए अभ्यास शुरू कर दिया है। टॉप प्लेयरों ने रूम में तैयारी की वीडियोज अपने सोशल मीडिया अकाऊंट्स पर शेयर की हैं। 

आस्ट्रेलियाई ओपन के आयोजकों ने रविवार की रात पुष्टि की कि दोहा से आने वाली उड़ान में भी एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है हालांकि वह खिलाड़ियों के दल का हिस्सा नहीं था। अब बाकी सभी 58 यात्री होटल के अपने कमरों से 14 दिन तक बाहर नहीं आ पाएंगे जिनमें 25 खिलाड़ी भी शामिल हैं। इससे पहले 47 खिलाड़ी पहले ही कड़े पृथकवास में हैं जिनमें ग्रैंडस्लैम विजेता शामिल हैं।

ये लॉस एंजिलिस और अबुधाबी से आने वाली उड़ानों में थे जिनमें पॉजिटिव मामले पाये गए। खिलाडिय़ों ने कड़े प्रोटोकॉल पर आपत्ति भी जताई लेकिन स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा कि सभी को पहले ही जोखिम की चेतावनी दे दी गई थी। प्रोटोकॉल तोडऩे पर कड़े जुर्माने का प्रावधान है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News